27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Aryan Khan Drug Case: मां के बर्थडे पर जेल में कटी आर्यन खान की रात, फैंस ने गौरी खान का बढ़ाया हौसला

Aryan Khan Drug Case: गौरी खान ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके बर्थडे पर उनका बेटा जेल में होगा. लेकिन कहते है न होनी को कौन टाल सकता है. आर्यन खान को ड्रग्स केस में शुक्रवार को भी राहत नहीं मिली और उन्हें अपनी मां के जन्मदिन की रात ऑर्थर रोड जेल में ही बितानी पड़ी.

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आर्यन को ड्रग्स मामले में जमानत नहीं मिल पाई. जिसकते बाद उन्हें ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया. जिस दिन आर्यन को जेल हुई, उसी दिन उनकी मां गौरी खान का बर्थडे भी था. ऐसे में सब यही चाह रहे थे कि गौरी के लाडले को बेल मिल जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. शुक्रवार की रात आर्यन खान को ऑर्थर रोड जेल में ही बिताना पड़ा.

आर्यन खान को फिलहाल बैरक नंबर 1 में पांच दिन के लिए क्वॉरेंटाइन में रखा गया है. इस दौरान आर्यन जेल के सभी रुल्स फॉलो करेंगे. साथ ही वहीं का खाना भी खाएंगे. उन्हें अलग से कोई भी सुविधा नहीं दी गई है. आर्यन खान जिस जेल में बंद है, वह मुंबई की सबसे पुरानी जेल में हैं. बता दें कि आर्यन समेत सभी आठ आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आर्यन खान को जेल होने के बाद से गौरी खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में गौरी खान अपनी कार में रोती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान गौरी ने अपने हाथ से अपनी आंखों छिपाकर रखा हैं. इस वीडियो को देखकर फैन्स काफी इमोशनल हो गए है.

आपको बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने के बाद गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उनके वकील ने जमानत की अर्जी लगाई थी. लेकिन शुक्रवार को कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया. आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका भी खारिज कर दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें