33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना बाईपास पर कार और ट्रक में टक्कर, कार के उड़े परखच्चे

इस हादसे में 2 लोग जख्मी हुए हैं जिन्हेंअस्पताल भेजा गया है. आगे की कार्रवाई के लिए ट्रैफिक पुलिस को बता दिया गया.

फुलवारी शरीफ. राजधानी पटना में सुबह-सुबह जगनपुरा के पास बाईपास सड़क में भीषण सड़क हादसा हुआ है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक खड़े ट्रक में कार ने जबरदस्त टक्कर मार दिया, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गये.

इस भीषण हादसे में कार सवार बुरी तरह जख्मी हुआ है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल ले गई. वहीँ घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

दुर्घटना के बारे में बताया जाता है कि जगनपुरा के पास न्यू बाईपास रोड में सुबह-सुबह तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जोरदार तरीके से टकरा गई. भीषण हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

इसी दौरान एक दूसरे ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मार दिया, जिसमें कार दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं धक्का मारने वाला ट्रक फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को खबर की घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने स्थानीय लोगों की मदद से एक कार में बैठे दो लोगों को बुरी तरह जख्मी हालत में निकाल कर अस्पताल ले गई.

जख्मी के बारे में स्पष्ट नहीं पता चल पाया है. वही घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी और अचानक अनियंत्रित कार खड़े ट्रक में टक्कर मार दिया. इसी दौरान पीछे से आ रहे एक दूसरे वाहन ने कार में धक्का मार दिया और फरार हो गया.

राम कृष्णा नगर थाना अध्यक्ष ने बताया कि कार और ट्रक में टक्कर हुआ है. इस हादसे में 2 लोग जख्मी हुए हैं जिन्हेंअस्पताल भेजा गया है. आगे की कार्रवाई के लिए ट्रैफिक पुलिस को बता दिया गया.

इनपुट – अजीत कुमार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें