31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND vs SL: मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव ने मैदान पर अंपायर के साथ की मस्ती, वीडियो वायरल

भारत ने धर्मशाला में श्रीलंका को दूसरे टी-20 मुकाबले में भी 7 विकेट से हरा दिया. इस प्रकार तीन मैचों की सीरीज पर भारत का कब्जा हो गया. मैच का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को अंपायर के साथ मस्ती करते देखा गया.

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. मैदान पर ड्रिंक पहुंचाने के क्रम में दोनों को अंपायर के साथ मस्ती करते देखा गया. शनिवार को धर्मशाला में मैच के दौरान दोनों को अंपायर जेआर मदनगोपाल के साथ मस्ती करते देखा गया. अंपायर डीआरएस के बाद टीवी अंपायर के फैसले का इंतजार कर रहे थे.

डीआरएस के दौरान की मस्ती

दरअसल मैच के दौरान ऑन फील्ड अंपायर खिलाड़ियों को तीसरे अंपायर के फैसले का संकेत देते दिख रहे थे. युजवेंद्र चहल की एक गेंद पर श्रीलंकाई बल्लेबाज चैरिथ असालंका ने डीआरएस का सहारा लिया था. रिप्ले से पता चला कि गेंद बल्ले के संपर्क में नहीं आया था. जिसके आद टीवी अंपायर ने बल्लेबाज को आउट करार दिया. इसी दौरा ड्रिंक लेकर मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव मैदान पर आए थे.

Also Read: IND vs SL: श्रेयस अय्यर की शानदार 74 रन की नाबाद पारी की बदौलत भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से रौंदा
मदनगोपाल के साथ खिलाड़ियों ने की मस्ती

फिल्ड अंपायर के आउट का संकेत दिये जाने से पहले ही मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव अंपायर के पीछे मस्ती करते दिखे. वीडियो में दिख रहा है कि कुलदीप यादव दौड़ते हुए अंपायर से टकरा भी गये. मदनगोपाल एक पूर्व बल्लेबाज हैं जिन्होंने तमिलनाडु के लिए रणजी ट्रॉफी खेली थी. वह एक फ्री-फ्लोइंग बल्लेबाज थे, बाद में उन्होंने अंपायरिंग की ओर रुख किया.


श्रेयस अय्यर ने खेली तूफानी पारी

श्रेयस अय्यर ने 44 गेंदों पर नाबाद 74 रनों की पारी खेली जिससे भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. अय्यर ने तीसरे विकेट के लिए संजू सैमसन (39) के साथ 47 गेंदों में 84 रन जोड़े. मेजबान टीम ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला करने के बाद श्रीलंका के 183-5 के जवाब में 17.1 ओवर में 186-3 के साथ भारत ने जीत दर्ज की.

Also Read: आखिरी टी-20 मुकाबले में ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI, श्रेयस अय्यर लेंगे विराट कोहली की जगह!
भारत ने 7 विकेट से जीता मैच

भारत ने अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित शर्मा (1) को जल्दी ही खो दिया. लाहिरू कुमारा (2-31) ने ईशान किशन (16) को आउट करने से पहले कुछ तेज गति से परेशान किया. श्रेयस अय्यर ने अपना लगातार दूसरा टी-20 अर्धशतक 30 गेंदों में पूरा किया. उन्होंने लखनऊ में पहले गेम में 28 गेंदों में नाबाद 57 रन बनाए थे. तीसरा और आखिरी टी-20 रविवार को धर्मशाला में खेला जाएगा. हिमालयी शहर में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें