33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi Fire : दिल्ली के करोल बाग में भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Delhi Fire : रविवार सुबह खबर आयी कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित जूते के बाजार में जबरदस्त आग लग गयी है. दमकल विभाग ने बताया कि सूचना मिलते ही 39 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग को नियंत्रित कर लिया गया.

Delhi Fire : दिल्ली के करोल बाग से रविवार सुबह आग लगने की खबर आयी. यहां गफ्फार में जूता बाजार में आग लग गयी जिसके बाद अफरा-तफरी मच गयी. हालांकि खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पा लिया गया है. मामले को लेकर डिप्टी चीफ फायर सुनील चौधरी ने कहा कि सुबह 4:30 पर आग की खबर मिली. संकरी गली के कारण आग एक जगह से दूसरी जगह चली गयी. आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चला है.

आग पर काबू पाया गया

सुनील चौधरी ( डिप्टी चीफ फायर, दिल्ली) ने कहा कि अभी हमारा ऑपरेशन चल रहा है, इसके बाद कुलिंग करेंगे और फिर देखेंगे कि कहीं कोई व्यक्ति अंदर तो नहीं था. अभी हमें आग का कारण शॉर्ट सर्किट लग रहा है लेकिन असली कारण जांच के बाद पता चलेगा. वहीं गफ्फार मार्केट (Gaffar market, Karol Bagh) में लगी आग पर एस के दुआ (मंडल अधिकारी, दिल्ली अग्निशमन सेवा) ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है, कहीं-कहीं पर छिटपुट आग लगी हुई है. 15-16 दुकान क्षतिग्रस्त हुए हैं. 150-200 दमकल कर्मी आग बुझाने में लगे हुए हैं। यहां 5 लोग फंसे हुए थे जिन्हें निकाला गया है.

Also Read: हावड़ा हिंसा मामले पर ममता बनर्जी का आरोप, घटनाओं के पीछे राजनीतिक दलों का हाथ, होगी सख्त कार्रवाई
करोलबाग स्थित जूते के बाजार मे आग

रविवार सुबह खबर आयी कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित जूते के बाजार में जबरदस्त आग लग गयी है. दमकल विभाग ने बताया कि सूचना मिलते ही 39 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग को नियंत्रित कर लिया गया. दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि करोलबाग स्थित जूते के बाजार में आग लगने की सूचना सुबह सवा चार बजे के करीब मिली और इसके बाद 39 दमकल गाड़ियों को तत्काल मौके पर भेजा गया. उन्होंने बताया कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ है और आग के कारणों का अभी पता चला नहीं चला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें