37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kapil Sharma: कनाडा टूर के बीच मुश्किल में फंसे कपिल शर्मा,कॉन्ट्रैक्ट पूरा ना करने का लगा आरोप, केस दर्ज

कपिल शर्मा वैसे तो अपने शो कपिल शर्मा शो या किसी फनी वीडियो को लेकर चर्चा में रहते है. लेकिन इस बार वो किसी और वजह से खबरों में है. उनपर कॉन्ट्रैक्ट पूरा ना करने का आरोप लगा है.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपनी टीम कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती के साथ कनाडा टूर पर है. हाल ही में उन्होंने इंग्लिश में कनाडा का मौसम का हाल फनी तरीके से बताते हुए नजर आए थे. लेकिन इन सबके बीच वो मुश्किल में फंसते दिख रहे है. उनपर कॉन्ट्रैक्ट पूरा ना करने का आरोप लगा है. उनपर अमेरिका में केस दर्ज हुआ है.

कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज

दरअसल, कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. उनपर कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप लगा है औऱ ये मामला 2015 का है. जी हां, ईटाइम्स की खबर के अनुसार, Sai USA Inc ने कपिल के खिलाफ उनके 2015 के नार्थ अमेरिका टूर से अनुबंध के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया है. अमेरिका के शो प्रोमोटर अमित जेटली के अनुसार, कपिल ने 6 शो करने का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, लेकिन उन्होंने 5 शो ही किए.

कपिल शर्मा ने नहीं पूरा किया कॉन्ट्रैक्ट

अमित जेटली के मुताबिक, कपिल शर्मा को कॉन्ट्रैक्ट के बदले भुगतान भी कर दिया गया था. हालांकि शो नहीं करने के बाद कपिल ने उनसे वादा किया था वो इसके नुकसान को पूरा करेंगे औऱ भुगतान कर देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ना तो उन्होंने परफॉर्म किया औऱ ना ही कोई जवाब नहीं दिया.

Also Read: कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ पहुंचे कनाडा, कैप्शन देखकर कॉमेडी किंग से फैंस ने पूछा- इतनी हंसी आखिर क्यों
न्यूयॉर्क अदालत में है केस 

अमित जेटली ने बताया कि, हालांकि हमने कई बार अदालत जाने से पहले उनसे संपर्क करने की कोशिश की. मामला अभी भी न्यूयॉर्क अदालत में लंबित है. गौरतलब है कि बीते दिन कपिल ने वीडियो पोस्ट किया था. इसमें वो कहते दिख रहे थे, भाई अस्सी घुमन आए सिगे. आज कनाडा दिवस है, तो हमने सोचा चलो खुली जीप में चलते हैं. चलो मैं आपको दिखाता हूं क्या हुआ. बारिश हो रही है और हमारी जीप टूट गई है. वीडियो काफी वायरल हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें