34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand News : ट्रेलर की चपेट में आए दो बाइक सवार, रांची की बच्ची समेत 2 लोगों की मौत

Jharkhand News: रांची जिले के पिठोरिया थाना क्षेत्र के राड़हा पुल के समीप अनियंत्रित ट्रेलर के पलट जाने से 2 लोगों की मौत हो गयी. इनमें एक हटिया थाना क्षेत्र की 8 वर्षीया बच्ची चिक्की कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इसी हादसे में रामगढ़ जिले के रहने वाले सोनू कुमार की रिम्स में मौत हो गयी.

Jharkhand News: झारखंड के रांची जिले के पिठोरिया थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है. इनमें एक बच्ची शामिल है. बताया जा रहा है कि ट्रेलर की चपेट में दो बाइक सवार आ गए. इससे एक बाइक सवार रामगढ़ जिले के पतरातू निवासी सोनू कुमार की इलाज के दौरान रिम्स में मौत हो गयी, जबकि दूसरी बाइक पर अपने पिता के साथ सवार रांची के हटिया थाना क्षेत्र की एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी है.

ट्रेलर की चपेट में आने से मौत

रांची जिले के पिठोरिया थाना क्षेत्र के राड़हा पुल के समीप अनियंत्रित ट्रेलर के पलट जाने से 2 लोगों की मौत हो गयी. इनमें एक हटिया थाना क्षेत्र की 8 वर्षीया बच्ची चिक्की कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वह अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल से जा रही थी. इसी हादसे में रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र के रहने वाले सोनू कुमार की इलाज के दौरान रिम्स में मौत हो गयी.

Also Read: Jharkhand Crime News: बाजार जा रही किशोरी को घर में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, रेड कर रही पलामू पुलिस

एक माह पहले हुई थी सोनू की शादी

रांची जिले के पिठोरिया थाना क्षेत्र के राढ़ापुल के समीप ट्रेलर की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी है. एक मोटरसाइकिल पर सवार मृतक सोनू कुमार पतरातू का रहने वाला था. जानकारी के अनुसार वह पतरातू बाजार स्थित मड़ाई टोला का निवासी था. एक माह पूर्व सोनू कुमार की शादी हुई थी. इसी घटना में दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार मुकेश कुमार की पुत्री चिक्की कुमारी (8 वर्ष) की मौत हो गयी है. मृतक रांची के हटिया थाना क्षेत्र की थी.

Also Read: Jharkhand Breaking News LIVE: रांची के पिठोरिया में सड़क हादसा, बच्ची समेत दो लोगों की हुई मौत

रिपोर्ट : गुलाम रब्बानी (कांके)/अजय तिवारी (पतरातू)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें