30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Gorakhpur News: गोरखपुर में नगर निगम के प्राइवेट ठेकेदारों की गुंडई, बुलडोजर चढ़ाने की धमकी

Gorakhpur News: . वहीं इस मामले में नगर आयुक्त अविनाश सिंह का कहना है की नो पार्किंग में जो गाड़ियां खड़ी रहती हैं. उस पर कार्रवाई नगर निगम करती है लेकिन पब्लिक से इस तरीके का व्यवहार करना गलत है.

Gorakhpur News: गोरखपुर के गोलघर में ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम के प्राइवेट ठेकेदारों की गुंडई देखने को मिली है. सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम के प्राइवेट ठेकेदार जबरिया उठा रहे हैं और विरोध करने पर पब्लिक पर बुलडोजर चाहने की धमकी भी दे रहे हैं.

गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के हालसीगंज के रहने वाले डी के गुप्ता अपनी पत्नी के साथ गोलघर स्थित एक मिठाई की दुकान पर मिठाई खरीदने गए हुए थे. उन्होंने अपनी गाड़ी गणेश स्वीट हाउस के सामने खड़ी की हुई थी. इसी बीच नगर निगम के प्राइवेट ठेकेदारों ने जबरिया उनकी कार उठा ली जब इसका विरोध कार मालिक ने किया तो नगर निगम के ठेकेदारों ने उनके ऊपर बुलडोजर चढ़ा देने की धमकी देने लगे. इतना ही नहीं उसने ड्राइवर को बुलडोजर आगे बढ़ाने के लिए भी बोल दिया. मजबूरन में कार मालिक डीके गुप्ता और उनकी पत्नी को बुलडोजर के सामने से हटना पड़ा.

Also Read: Aligarh News: अलीगढ़ में अजीब मामला, मृतक आश्रित कोटे से तीन बहनों ने ली नौकरी, जांच शुरू

ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम की प्राइवेट ठेकेदारों से नाराज होकर कार मालिक डीके गुप्ता अपनी पत्नी के साथ गोलघर बीच चौराहे पर ही हंगामा करना शुरू कर दिया और वहां मौजूद लोग तमाशा देखते रहे. करीब 1 घंटे के आसपास यह हंगामा चलता रहा लेकिन नगर निगम के ठेकेदार के आगे गाड़ी मालिक को झुकना पड़ा और उन्हें ₹1000 की पेनल्टी भी भरनी पड़ी. इस मामले के बारे में जब एसपी ट्रैफिक डॉ महेंद्र पाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि सड़क से गाड़ियां उठाने के काम से ट्रैफिक पुलिस तक कोई मतलब नहीं है .ट्रैफिक पुलिस बस जुर्माना करती है इसकी पूरी जिम्मेदारी नगर निगम की है.

मामले पर नगर आयुक्त ने कही ये बात 

गाड़ी मालिक डीके गुप्ता ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम का कोई भी अधिकारी कुछ सुनने को तैयार नहीं है. अगर मैं नगर निगम के प्राइवेट लोगों से लड़ाई करता तो यह हमारे ऊपर बुलडोजर चला देते हैं. वहीं इस मामले में नगर आयुक्त अविनाश सिंह का कहना है की नो पार्किंग में जो गाड़ियां खड़ी रहती हैं. उस पर कार्रवाई नगर निगम करती है लेकिन पब्लिक से इस तरीके का व्यवहार करना गलत है. इस मामले की जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. अब देखने वाली बात यह है कि नगर निगम के प्राइवेट ठेकेदारों पर आला अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं.

रिपोर्टर – कुमार प्रदीप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें