30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करण जौहर ने पैपराजी से पूछा- कौन बनेगा सारा अली खान का शौहर? फैंस बोले- कहीं वो शुभमन गिल तो नहीं, VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सारा अली खान और करण जौहर हाथ में हाथ डाले मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिख रहे है. इस दौरान सारा से करण ने ऐसी बात कहा, जिसे सुनकर वो शरमा गई. इसपर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे है.

फिल्ममेकर करण जौहर का टॉक शो कॉफी विद करण सुर्खियों में है. करण के शो में हर हफ्ते कई बड़े सेलेब्स आते है. आने वाले एपिसोड में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे आने वाली है. नया प्रोमो भी जारी हो गया है. इस बीच करण का बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथी वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो एक मजेदार बात कहते दिख रहे है.

सारी अली खान की शायरी

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें सारा अली खान औऱ करण जौहर हाथ में हाथ डाले मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिख रहे है. इस दौरान पैपराजी के कैमरे में दोनों कैद हो गए. करण ने फोटोग्राफर से कहा, सारा की शायरी सुननी चाहिए आपको. इसपर हंसते हुए सारा कहती है, सारा की सारी शायरी खत्म हो गई.

यूजर्स के रिएक्शन

सारा अली खान की बात सुनकर करण जौहर कहते है, और कौन बनेगा सारा का शौहर. इसपर एक्ट्रेस शरमा जाती है और कहती है, आई लव इट. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि आपने ये कह दिया. जिसके बाद एयरपोर्ट के बाहर दोनों निकलते है और एक-दूसरे को हग करके चले जाते है. ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स भी मजेदार रिएक्शन दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, करण जौहर बहुत फनी है. एक अन्य यूजर ने लिखा, सारा क्यूटी है. एक और यूजर ने लिखा, सारा, शायरी और शौहर. एक और यूजर ने लिखा, कहीं वो शुभमन गिल तो नहीं. एक और यूजर ने लिखा, वाह खूब जमेगी शुभमन और सारा की जोड़ी.

Also Read: Shubhman Gill Sara Ali Khan: सारा तेंदुलकर नहीं सारा अली खान को डेट कर रहे क्रिकेटर शुभमन गिल?तसवीर वायरल
सारा का नाम शुभमन गिल के साथ जुड़ा

हाल ही में सारा अली खान और भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. तसवीर में दोनों दुबई में साथ में डिनर करते दिखे थे. जिसके बाद उनकी अफेयर की बात सोशल मीडिया पर फैलने लगी थी. बता दें कि सारा का नाम पहले कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ चुका है.

सारा अली खान की फिल्में

सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से किया था. इश फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट में भी काम कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें