30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अक्षय कुमार ‘वेदात मराठे वीर दौडले सात’ से मराठी फिल्मों में करने जा रहे है डेब्यू, निभाएंगे ये रोल

Akshay Kumar Marathi Debut Film: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले है. एक्टर बेहतरीन निर्देशक महेश मांजरेकर की अगली मराठी पीरियड ड्रामा 'वेदात मराठे वीर दौडले सात' में दिखाई देने वाले है. फिल्म में अक्षय छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाई है.

बॉलवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों से फैंस के दिलों पर राज करने वाले अक्षय कुमार अब जल्द ही मराठी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले है. एक्टर बेहतरीन निर्देशक महेश मांजरेकर की अगली मराठी पीरियड ड्रामा ‘वेदात मराठे वीर दौडले सात’ में दिखाई देने वाले है. फिल्म में अक्षय छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्माण वसीम कुरैशी ने किया है. फिल्म में, उनका एकमात्र उद्देश्य, इतिहास के सबसे गौरवशाली पन्नों में से एक, शिवाजी महाराज के स्वराज्य के सपने को हकीकत में लाना है. यह फिल्म केवल एक कहानी नहीं है, युद्ध भी नहीं और न ही फिल्म में केवल आतिशबाजी है, बल्कि यह हिंदवी स्वराज्य की सफलता और एक ऐसे शानदार और निस्वार्थ बलिदान की कहानी है, जैसा आज तक कोई नहीं हुआ.

अक्षय कुमार का मराठी डेब्यू

निर्देशक महेश मांजरेकर, निर्माता वसीम कुरैशी और ‘ वेदात मराठे वीर दौडले सात’ की स्टार कास्ट आज विशेष मुहूर्त शॉट कार्यक्रम में स्पॉट किए गए. कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, मनसे प्रमुख राज ठाकरे और बॉलीवुड स्टार सलमान खान जैसे लोग मौजूद रहे. इस दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि, यह किरदार मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. मुझे लगता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज को बड़े पर्दे पर चित्रित करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है.

Undefined
अक्षय कुमार 'वेदात मराठे वीर दौडले सात' से मराठी फिल्मों में करने जा रहे है डेब्यू, निभाएंगे ये रोल 3
फिल्म को लेकर काफी खुश है अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने कहा कि, जब राज सर ने मुझे इस भूमिका को निभाने के लिए कहा तो, मैं हैरान रह गया. मुझे यह भूमिका निभाकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है और यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसी भूमिका होने वाली है. साथ ही, मैं पहली बार निर्देशक महेश मांजरेकर के साथ काम करूंगा, जो एक अनुभव की तरह होने वाला है. इस फिल्म में जय दुधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे जैसे कलाकार भी हैं. यह फिल्म दिवाली 2023 के दौरान मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Undefined
अक्षय कुमार 'वेदात मराठे वीर दौडले सात' से मराठी फिल्मों में करने जा रहे है डेब्यू, निभाएंगे ये रोल 4
Also Read: मां की मार और बालों की मालिश में सुकून है…विक्की कौशल ने मॉम वीना के बर्थडे पर शेयर किया क्यूट सा VIDEO फिल्म की कहानी

बहादुर योद्धाओं के बारे में वेदात मराठे वीर दौडले सात यह छत्रपति शिवाजी महाराज के 7 योद्धाओं, प्रताप राव गुजर, जिवाजी पाटिल, तुलजा जामकर, मल्हारी लोखंडे, सूर्याजी दंडकर, चंद्राजी कोठार और दत्ताजी पागे की कहानी है, जिन्होंने शिवाजी महाराज और उनके स्वराज्य के सपने को खत्म करने के लिए आदिल शाह द्वारा नियुक्त बर्बर बहलोल खान और उनकी विशाल सेना के साथ मुकाबला किया था. अलग-अलग पृष्ठभूमि वाले ये 7 मावल बहलोल खान और सह्याद्री पर कब्जा करने के उसके मंसूबे पर पानी फेरने के लिए ही एक साथ आए. उन्होंने अपने राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के विजन को पूरा करने की इस जंग में जो कुछ भी करना था, उसे लगातार और पूरी बहादुरी के साथ किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें