29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कटिहार: वीडियो कॉलिंग के दौरान पति-पत्नी में तकरार, आखिर क्यों पति ने लाइव वीडियो कॉल पर लगायी फांसी

मिस्त्री टोला निवासी सुभान की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी. उसने रेशमीना खातून से प्रेम-विवाह किया था. सुभान कमाने के लिए मुंबई गया हुआ था. गुस्से में आकर सुभान ने विडियो कॉल पर लाइव फांसी लगा ली.

बिहार: कटिहार के बारसोई के आबादपुर से आत्महत्या का एक चौकानेवाला मामला सामने आ रहा है. मिस्त्री टोला निवासी सुभान की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी. उसने रेशमीना खातून से प्रेम-विवाह किया था. सुभान कमाने के लिए मुंबई गया हुआ था. पति-पत्नी वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे. बातचीत के दौरान ही दोनों में किसी बात पर तकरार हुआ. गुस्से में आकर पति ने विडियो कॉल पर लाइव फांसी लगा ली.

पहले बहस फिर लाइव फांसी 

मामला बारसोई प्रखंड से जुड़ा है. बताया जाता है कि बारसोई के आबादपुर पंचायत स्थित मिस्त्री टोला निवासी सुभान मुंबई कमाने गया था. मृतक के पिता भेलू ने बताया कि बुधवार को सुबह से ही किसी बात को लेकर घर में बहू और मुंबई स्थित उसके बेटे के बीच फोन पर तीन-चार बार तीखी बहस हुई थी. इसके बाद सुभान ने पत्नी को वीडियो कॉल किया. वीडियो कॉल के दौरान दोनों में फिर तीखी बहस हुई. गुस्साये सुभान ने वीडियो कॉल के दौरान ही मुंबई स्थित कमरे में लाइव फांसी लगा ली. पिता ने बताया कि सुभान की शादी लगभग आठ महीने पूर्व मुस्लिम रीती-रिवाज के अनुसार पश्चिम बंगाल स्थित सिमलिया ग्राम में रेशमीना खातून से हुई. सुभान ने प्रेम-विवाह किया है.

Also Read: बिहार: पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा भारी, प्रेमी ने गला दबाकर ले ली जान, जानें पूरी कहानी
नीचे उतारा तब तक हो गई थी मौत

लाइव फांसी लगाने का आभास जब पत्नी को हुआ तो उसने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी. तब परिजनों ने मुंबई में रहनेवाले गांव लोगों को इसकी सूचना दी. लोग पहुंचे और सुभान को फंदे से नीचे उतारा तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. युवक का शव मुंबई से बारसोई लाया जा रहा है. पिता ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व ही अगलगी की घटना में उनका आशियाना राख हो गया था. अब बेटे की मौत से मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें