33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP News: सपा विधायक लकी यादव का पुलिसकर्मी ने पकड़ा कॉलर, रविवार देर रात की घटना, वीडियो वायरल

सपा विधायक लकी यादव पर दो जेई और एक ठेकेदार को बंधक बनाने का आरोप है. पुलिस इसी की जांच के लिये विधायक के घर पहुंची थी. इस दौरान पुलिसकर्मी ने सपा विधायक को कॉलर पकड़कर खींच लिया. जिससे कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. लकी यादव ने इस मामले को विधानसभा में उठाने की बात कही है.

वाराणसी: जौनपुर की मल्हनी सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक लकी यादव की रविवार देर रात पुलिस से झड़प हो गयी. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने सपा विधायक को कॉलर से पकड़कर खींच लिया. जिससे कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. बताया जा रहा है कि पुलिस देर रात विधायक लकी यादव के घर पहुंची थी. इस दौरान ये घटना हुई. सपा विधायक पर दो जेई और एक ठेकेदार को बंधक बनाने का आरोप है. पुलिस की इसी की जांच के लिये विधायक के घर पहुंची थी.

सीसीटीवी से पता चला घर में हुई घुसपैठ

सूत्रों के अनुसार रविवार देर रात लगभग 10 बजे पीडब्लूडी के दो जेई और एक ठेकेदार सपा विधायक लकी यादव के घर की पार्किंग में घुस गये थे. सीसीटीवी से इसकी जानकारी हुई तो विधायक ने अपने समर्थकों से तीनों लोगों को घर के अंदर बुला लिया. आरोप है कि जब जेई व ठेकेदार अंदर गए तो विधायक ने उन्हें बैठा लिया. इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया.

Also Read: यूपी निकाय चुनाव: BJP बोली- गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए, SP ने कहा- जो जनता को सताएं हैं हम उनको हटाएंगे…
विधायक के साथ पुलिस ने की बदसलूकी

जेई और ठेकेदार को बैठा लेने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस विधायक लकी यादव के घर पहुंची. बताया जा रहा है कि उनके साथ सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह भी थे. जब जेई और ठेकेदार को छोड़ने के लिये विधायक से कहा गया तो उन्होंने मनाकर दिया. इसी दौरान पुलिसकर्मियों की विधायक और उनके समर्थकों से झड़प हो गयी. एक पुलिसकर्मी ने विधायक का कॉलर पकड़कर खींच लिया. इससे कार्यकर्ता और अधिक आक्रोशित हो गये. हालांकि पुलिस ने विधायक के आवास से जेई और ठेकेदार को मुक्त करा लिया.

देर रात घर में घुसे थे चार लोग: विधायक

वहीं सपा विधायक लकी यादव का कहना है कि उनके घर देर रात में चार लोग घर के घुस रहे थे. मैंने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि वह पता लगायें यह लोग कौन हैं? जब सुरक्षाकर्मियों ने पूछताछ की तो एक व्यक्ति वहां से भाग निकला, जबकि तीन लोगों को पकड़ लिया. इसके बाद उन्होंने लगभग 11 बजे एसपी जौनपुर को फोन से इसकी सूचना दी. लेकिन पुलिस ने नहीं पहुंची. इस पर फिर से सीओ सिटी को सूचना दी गयी.

विधानसभा में उठायेंगे दुर्व्यवहार का मामला

पुलिस ने घर पहुंचने पर पूछताछ के नाम पर दुर्व्यवहार किया है. मेरा कॉलर पकड़कर खींचा गया है. किसी को भी बंधक बनाने की बात गलत है. यदि बंधक बनाया गया होता तो एसपी जौनपुर को फोन क्यों किया जाता. इस मामले में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को सूचना दी जायेगी. साथ ही विधानसभा में भी यह मामला उठाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें