36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pushpa 2: जेल से भागा पुष्पा कहां है? अल्लू अर्जुन के बर्थडे से पहले फैंस को सरप्राइज, 7 अप्रैल का खुलेगा राज

Pushpa 2: अब 7 अप्रैल को शाम 4:05 बजे इसका खुलासा होगा कि पुष्पा कहां है. यह क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दिसंबर 2021 में पुष्पा राज ने देश में तूफान ला दिया. सीमा को पार करते हुए देश के हर कोने में बसे दर्शकों के साथ कनेक्ट किया.

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा ने 2021 में फैंस के बीच एक क्रेज पैदा कर दिया था. इसके बाद फैंस बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब पुष्पा नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर धमाकेदार शॉर्ट टीजर जारी किया गया है जिसने नेटिजन्स को ये जानने के लिए बेचैन कर दिया है कि आखिर पुष्पा कहां है? ये क्रिप्टिक वीडियो बताता है कि पुष्पा तिरुपति में जेल से भाग गया है और अब वो लापता है.

7 अप्रैल को खुलासा होगा पुष्पा कहां है?

अब 7 अप्रैल को शाम 4:05 बजे इसका खुलासा होगा कि पुष्पा कहां है. यह क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. दिसंबर 2021 में पुष्पा राज ने देश में तूफान ला दिया. सीमा को पार करते हुए देश के हर कोने में बसे दर्शकों के साथ कनेक्ट किया. छोटे शहरों की गलियों से लेकर क्रिकेट स्टेडियम, राजनीतिक रैलियों और कॉर्पोरेट बोर्ड रूम तक में इसके डायलॉग्स की गूंज सुनाई दी.


अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से एक दिन पहले मिलेगा सरप्राइज

लेकिन निर्माता मायत्री मूवीज ने एक अनूठी कॉन्सेप्ट वीडियो “द हंट फॉर पुष्पा” के साथ फैन्स से इस सवाल का जवाब देने का वादा किया है कि पुष्पा कहां है. इस वीडियो को कल सुबह जारी किया जाएगा यानी आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से ठीक पहले. अल्लू अर्जुन को बर्थडे 8 अप्रैल को है और इससे ठीक एक दिन पहले फैंस को सरप्राइज मिलनेवाला है.

Also Read: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की शूटिंग अचानक रुकी, इस बात से संतुष्ट नहीं है निर्देशक, रिलीज डेट पर पड़ेगा असर!
जानें पुष्पा 2 के बारे में ये बातें

सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित पुष्पा: द रूल में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म के इसी साल के अंत में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है. पहले भाग में जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, राव रमेश, धनंजय, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष सहायक भूमिकाओं में थे. दूसरा भाग अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के बीच आमने-सामने होने पर फोकस होगा, जिन्हें पहली फिल्म पुष्पा: द राइज के अंत में मुख्य विलेन के रूप में पेश किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें