29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Maidaan Teaser: भोला की रिलीज के बाद अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का टीजर हुआ आउट, इस लुक में दिखे एक्टर, VIDEO

Maidaan Teaser: भोला की रिलीज के बाद अब अजय देवगन ने अपनी दूसरी फिल्म मैदान का धमाकेदार टीजर जारी कर दिया है. इसमें एक्टर को फुटबॉल मैदान में देखा जा सकता है. बता दें कि एक्टर फिल्म में फुटबाल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं.

Maidaan Teaser: अजय देवगन के फैन्स के लिए आज का दिन डबल ट्रीट जैसा है. एक्शन फिल्म ‘भोला’ की रिलीज के बाद अभिनेता की अगली फिल्म ‘मैदान’ का टीजर आउट हो गया है. टीजर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म काफी शानदार होने वाली है, ये हम नहीं बल्कि उनके फैंस कह रहे हैं. फिल्म मैदान, फुटबॉल के सुनहरे युग को क्रॉनिकल करने का वादा करता है, इसमें अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने 1950 से 1963 में अपनी मृत्यु तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक के रूप में कार्य किया. उन्हें व्यापक रूप से भारतीय फुटबॉल के संस्थापक पिता के रूप में जाना जाता है.

मैदान फिल्म का टीजर आउट

मैदान फिल्म का टीजर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “# मैदान में उतरेंगे पर दिखाएंगे एक… एक सच्ची कहानी. #MaidaanTeaser #MaidaanOnJune23 #PriyamaniRaj @raogajraj @iAmitRSharma @arrahman.” टीजर की शुरुआत समर ओलंपिक 1952 के दौरान फिनलैंड के हेलसिंकी स्टेडियम में मैच में दर्शकों का स्वागत करने वाले टिप्पणीकार के साथ हुई. वे यूगोस्लाविया की अनुभवी टीम के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं. वर्ष 1952 से 1962 तक, फुटबॉल का स्वर्ण युग, इस अवधि के दौरान, भारतीय फुटबॉल टीम कई कठिनाइयों के बावजूद दो बार ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने में सफल रही.

अजय देवगन के लुक पर फिदा हुए फैंस

टीजर में हम बड़े स्टेडियमों के शॉट्स देखते हैं, सुरंग में इंतजार कर रहे अजय के चरित्र के, दंगों और समारोहों के, और एक नाटकीय क्षण भी जिसमें वह आंखों में आंसू के साथ जमीन पर है. वीडियो में अजय कहते हैं, “आज मैदान में उतारना ग्यारह, लेकिन दिखाना.” अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर और जी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, ‘मैदान’ को सैविन क्वाड्रास की पटकथा और रितेश शाह द्वारा लिखे गए संवादों से एक स्पोर्ट्स ड्रामा के रूप में जाना जाता है. प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष अभिनीत, यह फिल्म 23 जून, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कपूर आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता के साथ निर्माता के रूप में भी काम कर रहे हैं.

Also Read: Bholaa फिल्म के लीक होने पर अजय देवगन का आया रिएक्शन, कहा- पाइरेसी करने वाले शैतान नहीं, टिकट खरीद कर…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें