36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीगढ़: झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग दंपती की गला दबाकर हत्या, पुत्रों में है बंटवारे को लेकर विवाद, ऐसे हुआ खुलासा

अलीगढ़ के बादामपुर इलाके में रहने वाले 80 साल के रामजीलाल और उनकी 77 वर्षीय पत्नी भगवान देवी घर से पांच सौ मीटर दूर मंदिर के पास खेत पर झोपड़ी बनाकर रह रहे थे. दंपती के तीन पुत्र हैं, जो खेती और मजदूरी कर अपने परिवार का पालन करते हैं.

Aligarh: प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में थाना इगलास क्षेत्र के बादामपुर इलाके में मंदिर के समीप झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग दंपती की गला दबाकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि जमीन संबंधी विवाद को लेकर हत्या की गई है. हत्या के बाद गांव वालों की भीड़ एकत्र हो गई. वहीं दंपती के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पूरी घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.

अलीगढ़ के बादामपुर इलाके में रहने वाले 80 साल के रामजीलाल और उनकी 77 वर्षीय पत्नी भगवान देवी घर से पांच सौ मीटर दूर मंदिर के पास खेत पर झोपड़ी बनाकर रह रहे थे. दंपती के तीन पुत्र हैं, जो खेती और मजदूरी कर अपने परिवार का पालन करते हैं. बताया जा रहा है कि नातिन नीरू दूध देने झोपड़ी में आई. तब उसने दोनों के शव पड़े देखा.

इसकी सूचना उसने परिजन और ग्रामीणों को दी. रामजीलाल की 20 बीघा जमीन है. बताया जा रहा है कि पुत्रों में बंटवारे को लेकर विवाद है. इस वजह से रामजीलाल खेत पर बनी झोपड़ी में रह रहे थे. बुजुर्ग दंपती के गले और शरीर पर चोट का निशान है. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटना को लेकर लोगों से जानकारी की.

Also Read: गोरखपुर: केंद्रीय विद्यालय की दोनों ब्रांच में प्रवेश के लिए 27 मार्च से आवेदन, जानें कैसे कर सकते हैं पंजीकरण

घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि खेत में बने झोपड़ी में मिले दंपती के शव के संबंध में जांच की जा रही है. वहीं क्षेत्रीय लोगों से बातचीत के आधार पर करीबियों पर हत्या का शक है. मृत्यु का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना के सभी पहलुओं पर विवेचना की जा रही है. दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ जारी है.

रिपोर्ट- आलोक सिंह, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें