30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में सड़क हादसा : कटिहार में ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंदा, नवादा में दो किसानों की मौत

Road Accident Bihar: बिहार में शुक्रवार को कई सड़क हादसे हुए हैं. कटिहार में बाइक सवार दो लोगों की मौत ट्रक के कुचले जाने से हुई है. वहीं नवादा में ट्रक और जुगाड़ गाड़ी की टक्कर में दो किसानों की मौत हो गयी.

बिहार में शुक्रवार को सड़क हादसे की कई घटनाएं घटी है. कटिहार के कुर्सेला में सड़क हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. नवादा में ट्रक और जुगाड गाड़ी में भीषण टक्कर हुई जिसमें दो किसानों की मौत हो गयी. जबकि पटना में दो वाहनों की भीषण टक्कर में ड्राइवर की मौत हो गयी.

कटिहार के कुर्सेला में हादसा, दो की मौत

कटिहार के कुर्सेला थाना अंतर्गत एनएच 31पर विषहरी स्थान के समीप शुक्रवार सुबह सड़क हादसे मे दो बाइक सवार की मौत हो गयी. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जानकारी के अनुसार जख्मी का नाम अब्दुल हमीद अंसारी है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जख्मी बरारी थाना क्षेत्र के सेमापुर बड़ी कजरा गांव का रहने वाला है. वहीं मृतकों की पहचान खबर लिखे जाने तक नहीं हुई थी.

एक जख्मी हायर सेंटर रेफर

बताया जा रहा है कि अब्दुल हमीद सड़क पार कर रहा था. इसी दौरान एक बुलेट बाइक उससे जा टकराई. बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गयी. इस दौरान नवगछिया से पूर्णिया के तरफ जा रहे अज्ञात ट्रक ने तीनो को रौंद दिया और आगे निकल गया. बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी जबकि हमीद गंभीर रूप से जख्मी है. जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है.

Also Read: पटना में पालतू कुत्ते की वफादारी: काल के मुंह से घर के सभी लोगों को निकाल लिया, और फिर त्याग दिये अपने प्राण..
नवादा में दो किसानों की मौत

वहीं एक अन्य दुर्घटना नवादा में हुई है जहां एक ट्रक ने जुगाड़ गाड़ी में टक्कर मार दी. जुगाड़ गाड़ी पर बैठे दो किसानों की मौत हो गयी. किसान अपनी सब्जी को लेकर बेचने के लिए हाट जा रहे थे. रास्ते में ही हादसे का शिकार बन गये. तीसरी घटना पटना की है जहां पिकअप और वैन की टक्कर में ड्राइवर की मौत हुई है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें