33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Gujarat Municipal Election 2021Live : स्थानीय निकायों के लिए जारी है मतदान, अमित शाह ने डाला वोट

Gujarat Municipal Election 2021, Gujrat Local Body Election news, Gujrat Municipal Election 2021 update: गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव के लिए मतदान शुरू हो चुका है. प्रदेश के 6 नगर निगम अहमदाबाद सूरत बडोदरा भावनगर, राजकोट और जामनगर नगर निगम के लिए वोट डाले जा रहे हैं. वोटिंग के लिए सुबह से ही लंबी लाइन लगी हुई है. राज्य के 6 नगर निगमों के लिए हो रहे मतदान के लिए 11,477 मतदान केंद्र बनाये गये हैं. इनमें से 3858 मतदान केंद्र संवेदनशील है, जबकि 1656 अतिसंवेदनशील की श्रेणी में आते हैं. चुनाव में कुल 13946 ईवीएम मशीन का इस्तेमाल हो रहा है. मतदान शांतिपूर्ण कराने के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये हैं.

लाइव अपडेट

गुजरात में जारी है विकास यात्रा: अमित शाह

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव के लिए हो रहे मतदान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अहमदाबाद के नारनपुरा सब जोनल कार्यालय में अपना वोट डाला. मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत में अमित शाह ने कहा कि सरकार सबके विकास के लिए काम कर रही है. गुजरात में विकास यात्रा जारी है.

अमित शाह ने डाला वोट

गुजरात स्थानीय निकाय चुनाव के लिए हो रहे मतदान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अहमदाबाद के नारनपुरा सब जोनल कार्यालय में अपना वोट डाला.

सूरत और भावनगर में आठ फीसदी मतदान

गुजरात निकाय चुनाव के लिए आज मतदान जारी है. अदमदाबाद, वड़ोदरा, राजकोट और जामनगर सुबह नौ बजे तक 9 फीसदी मतदान हुआ है. जबकि सूरत और भावनगर में आठ फीसदी मदतान हुआ है.

राजकोट में मतदान केंद्रों पर वोटिंग जारी

गुजरात में नगर निकाय चुनाव के लिए वोटिंग जारी है. 6 नगर निगम के लिए मतदाता वोट डालने पहुंचे हैं. सुबह से मतदाताओं की भीड़ मतदान केंद्रों पर जुटी हुई है. चुनाव के दौरान 13,946 ईवीएम मशीन का इस्तेमाल होगा. राजकोट में मतदान करते मतदाता

गुजरात में स्थानीय निकाय के लिए वोटिंग जारी

गुजरात में स्थानीय निकायों के लिए मतदान जारी है. सुबह से मतदाता मतदान केंद्रों पर वोट डालने के लिए पहुंच रहे हैं. मतदाताओं की लंबी लाइन लगी हुई है. इन 6 नगर निगमों में मतदाताओं की कुल संख्या 1,14,67,358 है.

अमित शाह भी वोट देने पहुंचेंगे

गुजरात में स्थानीय निकाय वोटिंग जारी है. केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह भी वोट करने के लिए अहमदाबाद आयेंगे. वहीं कोरोना संक्रमित मुख्यमंत्री विजय रुपाणी पीपीई किट पहनकर मतदान करेंगे.

आप और AIMIM ने उतारे हैं उम्मीदवार

गुजरात के नगर निकाय चुनाव में इस बार बीजेपी कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी और ओवैसी की AIMIM ने भी अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं. इन 6 नगर निगमों में मतदाताओं की कुल संख्या 1,14,67,358 जो आज इन पार्टियों के भाग्य का फैसला करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें