32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिताली राज को एक करोड़ रुपये और प्लॉट देगी तेलंगाना सरकार

हैदराबाद : तेलंगाना सरकार ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को शुक्रवार को एक करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार और आवासीय प्लाट देने की घोषणा की. मुलाकात के बाद मिताली को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हाल में संपन्न महिला विश्व कप में उनकी अगुआई वाली टीम के शानदार […]

हैदराबाद : तेलंगाना सरकार ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को शुक्रवार को एक करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार और आवासीय प्लाट देने की घोषणा की. मुलाकात के बाद मिताली को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हाल में संपन्न महिला विश्व कप में उनकी अगुआई वाली टीम के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की.

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई. विज्ञप्ति के अनुसार 34 साल की इस क्रिकेटर को एक करोड़ रुपये की इनामी राशि और 600 वर्ग गज का आवासीय प्लाट दिया जायेगा.

INDvsSL : भारत ने श्रीलंका पर शिकंजा कसा

राव ने मिताली के कोच आरएसआर मूर्ति को भी सम्मानित किया और उन्हें 25 लाख रूपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की. मिताली की अगुवाई वाली भारतीय टीम फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ नौ रन की शिकस्त के बाद उप विजेता रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें