29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्थडे स्पेशल : मोहरा फिल्म के ”टिप – टिप बरसा पानी” से छा गयी थीं रवीना टंडन

रवीना टंडन आज 43 साल की हो गयी. वह लंबे वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर है, लेकिन उनकी सक्रियता आज भी कायम है. रवीना टंडन ने जिन फिल्मों में काम किया. वह आज भी एक पीढ़ी की यादों में जिंदा है. चाहे वह अक्षय कुमार के साथ ‘मोहरा ‘फिल्म हो, जहां रवीना टिप […]

रवीना टंडन आज 43 साल की हो गयी. वह लंबे वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर है, लेकिन उनकी सक्रियता आज भी कायम है. रवीना टंडन ने जिन फिल्मों में काम किया. वह आज भी एक पीढ़ी की यादों में जिंदा है. चाहे वह अक्षय कुमार के साथ ‘मोहरा ‘फिल्म हो, जहां रवीना टिप -टिप बरसा पानी में इस तरह डांस करती हैं कि दर्शक सांसों को थामने पर मजबूर हो जाते हैं.

गोविंदा, अजय देवगन, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी तमाम समकालीन अभिनेताओं के साथ काम कर उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में एक आमिट छाप छोड़ी. उनके यादगार फिल्मों में दिलवाले, मोहरा, खिलाड़ियों का खिलाड़ी और जिद्दी शामिल है. करियर के उतरार्द्ध में उन्होंने महिला केंद्रित फिल्मों में काम करना शुरू किया. घरेलू हिंसा पर बनी फिल्म ‘दमन’ के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से नवाजा जा चुका है.

बतौर अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपनी करियर की शुरुआत फिल्म ‘पत्थर के फूल ‘ से की . इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान थे. रवीना टंडन अपने दौर की उन गिनी चुनी अभिनेत्रियों में हैं, जिन्होंने व्यवसायिक फिल्मों के साथ – साथ आर्ट फिल्मों में भी काम किया. सत्ता और शूल में उनके काम को सराहा गया है.रवीना टंडन के पिता रवि टंडन निर्देशक थे. उनकी मां वीना टंडन है. दोनों के नामों को मिलाकर रवीना रखा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें