33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्य संपोषित इंटर हाइस्कूल अलौली की है घटना

आक्रोशित छात्र छेड़खानी करने वाले पर कार्रवाई की कर रहे थे मांग आरोपित छात्र को टीसी देकर स्कूल से किया निष्कासित मामला बिगड़ते देख ग्रामीणों व थानाध्यक्ष की मौजूदगी में छेड़खानी करने वाले से माफीनामा लिखवा कर छोड़ा अलौली : स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद गुरुवार को छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा. सैकड़ों […]

आक्रोशित छात्र छेड़खानी करने वाले पर कार्रवाई की कर रहे थे मांग

आरोपित छात्र को टीसी देकर स्कूल से किया निष्कासित
मामला बिगड़ते देख ग्रामीणों व थानाध्यक्ष की मौजूदगी में छेड़खानी करने वाले से माफीनामा लिखवा कर छोड़ा
अलौली : स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद गुरुवार को छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा. सैकड़ों की संख्या में हाथों में तख्ती लिये छात्र-छात्राएं सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने लगे. अलौली थाना के सामने अलौली-खगड़िया मुख्य पथ को जाम कर दिया. हाथों में तख्ती लिये आक्रोशित छात्र-छात्राएं आरोपित छात्र पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे.
छेड़खानी की घटना अलौली प्रखंड मुख्यालय स्थित राज्य संपोषित इंटर हाईस्कूल की है. जिसमें बुधवार को 11वीं की परीक्षा के दौरान एक छात्र ने अपने ही स्कूल की छात्रा के साथ छेड़खानी सहित दुर्व्यवहार व गाली- गलौज किया था. इसके बाद गुरुवार की अहले सुबह से ही आक्रोशित छात्रों का जत्था सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने लगे. मामला बिगड़ते देख आननफानन में थानाध्यक्ष की मौजूदगी में स्कूल परिसर में स्थानीय ग्रामीणों की बैठक हुई. जिसमें बताया गया कि छेड़खानी के आरोपित छात्र को स्कूल से निष्कासित कर दिया गया है. इसके बाद आरोपित छात्र से माफीनामा लिखवा कर छोड़ दिया गया.
कॉपी देने पर बढ़ा विवाद
बताया जाता है कि राज्य संपोषित इंटर हाईस्कूल में बुधवार को 11वीं की परीक्षा चल रही थी. इसी बीच एक छात्र ने एक छात्रा को उत्तर लिखी कॉपी भिजवा कर कहा, देख कर लिख लो. लेकिन छात्रा ने उत्तर लिखी कॉपी को फाड़ कर फेंक दिया. यह देख छात्र का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वह छात्रा के साथ छेड़खानी, गाली-गलौज व दुर्व्यवहार करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली. घटना की खबर स्कूल प्रशासन को लगते ही आरोपित छात्र सहित छात्राओं को समझा-बुझा कर भेज दिया गया. लेकिन गुरुवार की सुबह फिर से एक बार छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा और सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राओं ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.
छेड़खानी की घटना के बावत किसी ने कोई आवेदन थाना में नहीं दिया है. गुरुवार को गुस्साए छात्रों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया. इस दौरान आरोपित छात्र से माफीनामा भी लिखवाया गया है.
राजीव लाल, अलौली थानाध्यक्ष.
मामला सामने आने के बाद तत्काल ही आरोपित छात्र अमृत कुमार को स्कूल से निष्कासित कर दिया गया है. गुरुवार को आरोपित छात्र से माफीनामा भी लिखवाया गया है.
मिथलेश कुमार, प्रधानाध्यापक.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें