27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिष्टुपुर मार्ग में यातायात व्यवस्था बदलेगी

जमशेदपुर: बिष्टुपुर मुख्य मार्ग पर यातायात व्यवस्था में बदलाव होगा. यातायात पुलिस ने नया प्रारूप जुस्को को सौंप दिया है. हीरो होडा शो रूम एवं राम मंदिर स्थित क्रास रोड बंद किये जायेंगे. वाहन चालकों को बिष्टुपुर लाइट सिगAल के बाद वोल्टास बिल्डिंग से मुड़ना होगा. क्रास रोड की वजह से जाम लग जाता है. […]

जमशेदपुर: बिष्टुपुर मुख्य मार्ग पर यातायात व्यवस्था में बदलाव होगा. यातायात पुलिस ने नया प्रारूप जुस्को को सौंप दिया है. हीरो होडा शो रूम एवं राम मंदिर स्थित क्रास रोड बंद किये जायेंगे. वाहन चालकों को बिष्टुपुर लाइट सिगAल के बाद वोल्टास बिल्डिंग से मुड़ना होगा. क्रास रोड की वजह से जाम लग जाता है. यातायात पुलिस ने क्रास रोड बनाने के लिए जुस्को को पत्र लिखा है.

आदित्यपुर मोड़ से थाना तक बनेगा पार्किग स्थल
आदित्यपुर मोड़ के पास बन रहे तीन मॉल के पूरा होने के बाद सड़क पर यातायात का बोझ बढ़ेगा. यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए यातायात पुलिस ने आदित्यपुर मोड़ से जुगसलाई थाना के बीच पार्किग स्थल बनाने की योजना तैयार की गयी है.

जहां कॉमर्शियल वाहनों के साथ-साथ निजी वाहनों की पार्किग होगी. यातायात डीएसपी राकेश मोहन सिन्हा ने जुस्को के एमडी आशीष माथुर को इस संबंध में प्रस्ताव दिया है. यातायात पुलिस का प्रस्ताव मिलने के बाद जुस्को की ओर से स्थल का निरीक्षण किया जा चुका है. जल्द ही इस पर कार्य शुरू होगा. चाईबासा, सरायकेला मार्ग पर चलने वाली बसें इसी स्टैंड से खुलेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें