31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केजरीवाल ने कहा,यह अच्छी शुरूआत है,दिल्ली में अच्छा कर सकते थे

नयी दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के गिरते ग्राफ और खराब प्रदर्शन पर पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि उनकी पार्टी ने ‘‘अच्छी शुरूआत’’ की है. साथ ही उन्होंने माना कि आप राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकती थी. दिल्ली में छह महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के गिरते ग्राफ और खराब प्रदर्शन पर पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि उनकी पार्टी ने ‘‘अच्छी शुरूआत’’ की है. साथ ही उन्होंने माना कि आप राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकती थी. दिल्ली में छह महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में आप दूसरी सबसे बडी पार्टी बनकर उभरी थी.

उन्होंने यहां पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘ यह हमारा पहला (आम) चुनाव था. यह अच्छी शुरूआत है. हालांकि हम दिल्ली के परिणामों को लेकर थोडा परेशान हैं. हम राष्ट्रीय राजधानी में अच्छा कर सकते थे.’’ उनसे पूछा गया कि आप को कुछ खास सीटों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए था. इस पर केजरीवाल ने कहा, ‘‘ मेरा हमेशा से कहना रहा है कि यह लोगों का चुनाव है और हमारे पास धन नहीं था. हम सिर्फ लोगों को मंच दे रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘‘हम पंजाब के परिणामों को लेकर हैरान हैं. जबकि दिल्ली के परिणामों से हमें झटका लगा है. हम अगले तीन-चार दिनों में परिणामों पर चर्चा करने के लिए बैठक करेंगे. लोकतंत्र में लोगों का फैसला सर्वोपरि है और हम इसे स्वीकार करते हैं. मैं लोगों के प्यार और सम्मान के लिए अभारी हूं.’’ गौरतलब है कि आप ने 443 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें