25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चतरा की एसिड अटैक पीड़िता काजल को किया जा रहा एयरलिफ्ट, AIIMS के बर्न वार्ड में होगा इलाज

चतरा की एसिड अटैक पीड़िता काजल कुमारी को एयर एम्बुलेंस से AIIMS दिल्ली भेजा जा रहा है. जहां उसे AIIMS के ट्रामा सेंटर के बर्न वार्ड में रखा जाएगा. रिम्स निदेशक प्रो (डॉ) कामेश्वर प्रसाद ने भी इस मामले पर AIIMS निदेशक से बात की है.

Jharkhand News: चतरा की एसिड अटैक पीड़िता काजल कुमारी को एयर एम्बुलेंस से AIIMS दिल्ली भेजा जा रहा है. जहां उसे AIIMS के ट्रामा सेंटर के बर्न वार्ड में रखा जाएगा. रिम्स निदेशक प्रो (डॉ) कामेश्वर प्रसाद ने भी इस मामले पर AIIMS निदेशक से बात की है. हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने का आग्रह किया है. रिम्स से लेकर एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था. सिविल सर्जन की देखरेख में पेशेंट को रिम्स से एयरपोर्ट से शिफ्ट किया जा रहा है.

परिजनों को सहायता राशि सौंपी

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश के बाद एसिड अटैक में घायल चतरा निवासी बच्ची के परिजनों को एक लाख रुपये की सहायता राशि सौंपी गई. चतरा उपायुक्त अबु इमरान के निर्देश पर उक्त राशि से संबंधित चेक रिम्स में इलाजरत बच्ची के परिजनों को सौंपा.

क्या है मामला

चार अगस्त, 2022 को जब पीड़िता अपने घर में सो रही थी. उस समय आरोपी बेला गांव निवासी संदीप भारती ने घर में घुसकर उसपर तेजाब डालकर फरार हो गया था. जिससे वह बुरी तरह जल गयी. उसे बचाने आयी मां भी घायल हो गयी थी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने घटना के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया. घायलावस्था में काजल को गया मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया था, लेकिन वहां से रांची रिम्स रेफर कर दिया गया. तब से काजल का इलाज चल रहा था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें