1. home Hindi News
  2. world
  3. when the girlfriend was giving birth to the child in the hospital the boyfriend absconded with his mother in england vwt

OMG : अस्पताल में गर्लफ्रेंड जब बच्चे को दे रही थी जन्म, तब बॉयफ्रेंड उसकी मां को लेकर हो गया 'फरार'

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सास के साथ फरार हो गया दामाद.
सास के साथ फरार हो गया दामाद.
फोटो : सोशल मीडिया.

Leave in relation : देश-दुनिया में प्रेमी जोड़ी का घर से फरार होने की खबरें अक्सर देखने और पढ़ने को मिलती हैं, लेकिन अगर कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका की मां को ही विषम परिस्थिति में लेकर फरार जाए, तो इसे आप क्या कहेंगे? जी हां, इस बार एक मामला ऐसा उजागर हुआ है, जिसे सुनकर लोग भौंचक्क रह जा रहे हैं. यह मामला इंग्लैंड का है. इंग्लैंड में एक आदमी उस वक्त अपनी सास के साथ भाग गया, जब उसकी गर्लफ्रेंड अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दे रही थी.

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, 24 वर्षीय जेस अल्‍ड्रिज ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रेयान शेल्‍टन के दूसरे बच्‍चे को जन्‍म दिया है, मगर अब वही बॉयफ्रेंड जेस की मां के साथ रिलेशनशिप में रह रहा है. अल्ड्रिज ने अपने साथ हुए धोखे को विस्तार से बताया है. मीडिया की खबर के अनुसार, दूसरा बच्‍चा होने से पहले जेस अल्ड्रिज और 29 वर्षीय रेयान ने फैसला किया था कि वे दोनों 44 वर्षीय मां जार्जिना के साथ उनके ही घर में रहेंगे.

बेटी को अस्पताल में अकेला छोड़ फरार हो गए सास-दामाद

दरअसल, मां जॉर्जिना ने ही जेस को कहा था कि वह अपने घर पर उनके बच्चों की ठीक ढंग से देखभाल कर सकती हैं. 28 जनवरी को जब दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद जेस अल्ड्रिज घर पहुंचीं, तो उन्होंने पाया कि उनका बॉयफ्रेंड रेयान और मां जॉर्जिया दोनों रिलेशनशिप में हैं और फरार हो गए हैं. बॉयफ्रेंड रेयान और जेस की मां जॉर्जिया वहां से 30 मील दूर एक नए घर में रह रहे हैं.

फेसबुक के जरिए हुआ था दोनों को प्रेम

इस घटना से आहत जेस अल्ड्रिज ने अंग्रेजी वेबसाइट 'द सन' को बताया कि यह पूरी तरह से धोखा है. आप उम्मीद करते हैं कि एक नवजात बच्‍चे को उसकी नानी प्‍यार करेगी. उन्‍हें दोनों बच्‍चों को पालने में मदद करनी चाहिए और देखभाल करना चाहिए, मगर इसके बदले वह मेरे ही बॉयफ्रेंड के साथ रात गुजार रही हैं. बता दें कि जेस और रेयान दोनों तीन साल पहले फेसबुक के जरिए मिले थे और उसके बाद से ही साथ रह रहे थे.

2019 से ही जॉर्जिना रेयान पर डाल रही थी डोरा

हाउसकीपर का काम करने वालीं जेस अल्ड्रिज साल 2019 में एक बच्ची की मां बनी थीं. उन्होंने दावा किया कि रेयान के साथ शिफ्ट होते ही उनकी मां जॉर्जिना ने फ्लर्ट करना शुरू कर दिया. वे दोनों अक्सर एक दूसरे से फ्लर्ट किया करते थे और हर रात किचेन के पास बैठकर शराब पीते और जोक मारते थे. जेस ने कहा कि मैं पूरी तरह टूट चुकी हूं, मैंने अपनी मां और अपने बच्चों के पिता को खो दिया.

बेटे के जन्म के बाद ही रेयान ने भेजा रिश्ते तोड़ने का संदेश

उन्होंने कहा कि उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान से ही दोनों के बीच अफेयर थे. बेटे के जन्म के कुछ देर बाद ही उन्हें रेयान के एक संदेश मिला था, जिसमें रिलेशनशिप खत्म करने की बात कही गई थी. इस मैसेज के बाद जब जेस घर लौटीं, तो वह यह देखकर दंग रह गईं कि रेयान और उनकी मां दोनों गायब हैं. रेयान और जेस की मां अब दो कमरे वाले किराए के घर में रहते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें