1. home Hindi News
  2. world
  3. train accident taiwan latest updates train derailed in tunnel carrying 350 passengers rescue video amh

Taiwan Train Accident : सुरंग के अंदर दीवार से टकराई ट्रेन, अब तक 36 की मौत, देखें वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taiwan Train Accident
Taiwan Train Accident
pti
  • ताइवान में भीषण ट्रेन हादसे में 36 की मौत

  • ट्रेन में 350 यात्री सवार थे

  • हुलियन शहर में हादसे का शिकार हुई ट्रेन

Taiwan Train Accident : ताइवान में भीषण ट्रेन हादसे की खबर आ रही है, जिसमें कई यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार ताइवान में शुक्रवार को सुरंग के भीतर यात्रियों से भरी एक ट्रेन हादसे का शिकार हुई है, जिसमें 36 से ज्यादा लोगों की जान चली गई. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक ट्रेन में 350 यात्री सवार थे, जिनमें से अबतक 36 की मौत हो गई है जबकि कई यात्री घायल हैं.

ताइवान फायर डिपार्टमेंट ने हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि ट्रेन में 350 से ज्यादा यात्री सवार थे जो हुलियन शहर में हादसे का शिकार हुई है. हुलियन शहर में एक सुरंग से गुजरते समय ट्रेन हादसे का शिकार हो गर्इ. खबरों की मानें तो हादसे के दौरान सुरंग की दीवारों से काफी लंबे वक्त तक ट्रेन टकराती रही, जिससे यात्रियों को नुकसान पहुंचा.

अभी तक 36 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि 72 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. ताइवान फायर डिपार्टमेंट ने आशंका व्यक्त की है कि मृतकों की संख्‍या और बढ़ सकती है. इधर ताइवान प्रशासन के अनुसार ट्रेन ताइतुंग की तरफ जा रही थी लेकिन सुरंग में जाने के बाद ट्रेन अचानक पटरी से उतर गई और सुरंग के अंदर ट्रेन दीवारों से टकराने लगी.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें