28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान में ऐसा! अरबी प्रिंट वाली पोशाक पहनी महिला को भीड़ ने घेरा और…देखें वीडियो

Pakistan Viral Video : महिला को बचाने एक महिला पुलिस अधिकारी बचाने पहुंची थी. वीडियो में देखें क्या है पूरा मामला

Pakistan Viral Video : पाकिस्तान के लाहौर से एक ऐसी खबर आ रही है जिसकी सोशल मीडिया पर लगातार यूजर चर्चा कर रहे हैं. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. दरअसल, यहां एक महिला को अरबी प्रिंट वाली ड्रेस पहनने की वजह से लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. महिला को लोगों ने घेर लिया था जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बचाया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला पाकिस्तान के एक रेस्तरां में अपने हाथों से अपना चेहरा ढंके हुए बैठी है. महिला को बचाने पहुंची एक महिला पुलिस अधिकारी को भीड़ से किसी भी तरह की हिंसा न करने का आग्रह करते हुए देखा जा सकता है.

पंजाब (पाकिस्तान) पुलिस ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि गुलबर्ग लाहौर की बहादुर एसडीपीओ एएसपी सैयदा शहरबानो नकवी ने एक महिला को हिंसक भीड़ से बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी. इस वीरतापूर्ण कार्य की सराहना की जानी चाहिए. पंजाब पुलिस ने प्रतिष्ठित कायद-ए-आज़म पुलिस पदक (क्यूपीएम) के लिए उनके नाम की सिफारिश की है, जो पाकिस्तान में कानून प्रवर्तन के लिए सर्वोच्च वीरता पुरस्कार की श्रेणी में आता है.

Pakistan Politics: आ गई तारीख, इस दिन पाकिस्तान में बनेगी नई सरकार! जानें कौन होगा पीएम

महिला ने मांगी माफी

इस बीच, घटना के बारे में महिला पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि महिला अपने पति के साथ खरीदारी के लिए गई थी. उन्होंने एक कुर्ता पहना था जिस पर कुछ शब्द अंकित थे. जब कुछ लोगों ने इसे देखा तो उन्होंने उससे कुर्ता उतारने को कहा. लोगों को कुछ भ्रम हुआ जिसके बाद सारा वाकया देखने को मिला. बाद में महिला ने इस घटना के लिए माफी भी मांगी. ऑनलाइन शेयर किये गये वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना गया कि मैंने कुर्ता खरीदा था क्योंकि इसका डिज़ाइन मुझे अच्छा था. मैंने नहीं सोचा था कि लोग इस तरह मेरे पहनावे के बारे में सोचेंगे. आगे महिला ने कहा कि मेरा कुरान का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था. मैं इस घटना के लिए माफी मांगती हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें