26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल की इन पांच हॉटसीट के नतीजों पर सभी की नजर, पहले तीन नंबर पर नंदीग्राम, टालीगंज और कोलकाता

Bengal Election Results 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आज निकल रहा है. बंगाल चुनाव के आठ चरणों की वोटिंग के बाद दो मई का सभी को इंतजार था और वो तारीख भी आ गई है. बंगाल का विधानसभा चुनाव करीब एक महीने तक चला. 27 मार्च को पहले चरण की वोटिंग हुई और 29 अप्रैल को आठवें और आखिरी फेज की वोटिंग के बाद रिजल्ट डे आ चुका है. इस बार बंगाल में कुल 294 में से 292 सीटों के लिए वोटिंग हुई है.

Bengal Election Results 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आज निकल रहा है. बंगाल चुनाव के आठ चरणों की वोटिंग के बाद दो मई का सभी को इंतजार था और वो तारीख भी आ गई है. बंगाल का विधानसभा चुनाव करीब एक महीने तक चला. 27 मार्च को पहले चरण की वोटिंग हुई और 29 अप्रैल को आठवें और आखिरी फेज की वोटिंग के बाद रिजल्ट डे आ चुका है. इस बार बंगाल में कुल 294 में से 292 सीटों के लिए वोटिंग हुई है. जंगीपुर और शमशेरगंज विधानसभा सीट के एक-एक कैंडिडेट की कोरोना संक्रमण से मौत के बाद इन दोनों सीटों पर वोटिंग की तारीख 16 मई तक की गई है. इस बार हॉटसीट नंदीग्राम पर सभी की नजरें हैं. नंदीग्राम समेत पांच ऐसी सीटें भी हैं, जिसके रिजल्ट पर सभी की नजरें हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें