1. home Home
  2. video
  3. usa afghanistan mission ended as last soldier boarded on c 17 aircraft president joe biden expressed happiness and taliban celebrating so called victory abk

अफगानिस्तान से ‘भागा’ अमेरिका, जो बाइडेन को खुशी, तालिबान बोला- देश पूरी तरह आजाद

सोशल मीडिया पर प्लेन में चढ़ते अमेरिका के अंतिम सैनिक की फोटो वायरल है. अमेरिका रक्षा विभाग मुख्यालय पेंटागन की तसवीर में अमेरिका के अंतिम सैनिक को काबुल के हामिद करजई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सी-17 पर चढ़ते दिखाया गया है. अमेरिकी सरकार ने 31 अगस्त तक अपने सैनिकों की स्वदेश वापसी की डेडलाइन तय की थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

USA Afghanistan Mission Ended: अमेरिका का अफगानिस्तान में आतंक के खिलाफ मिशन खत्म हो गया. करीब 20 सालों तक आतंक से लड़ाई लड़ने का दावा करने वाले अमेरिका के सैनिक अफगानिस्तान से लौट गए हैं. सोशल मीडिया पर प्लेन में चढ़ते अमेरिका के अंतिम सैनिक की फोटो वायरल है. अमेरिका रक्षा विभाग मुख्यालय पेंटागन की तसवीर में अमेरिका के अंतिम सैनिक को काबुल के हामिद करजई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सी-17 पर चढ़ते दिखाया गया है. अमेरिकी सरकार ने 31 अगस्त तक अपने सैनिकों की स्वदेश वापसी की डेडलाइन तय की थी. काबुल एयरपोर्ट से सोमवार देर रात अमेरिका का आखिरी सैनिक के प्लेन पर चढ़ने के बाद सुपरपावर का अफगानिस्तान खत्म हो गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें