28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी पर अरबाज खान ने कही ये बात, जारी किया बयान, VIDEO

अरबाज खान ने सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग को लेकर कहा कि, उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा है. पुलिस उनके परिवार की सुरक्षा में हर जरूरी कदम उठाएंगे.

सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में है. एक्टर अपनी फिल्म ने किसी और वजह से खबरों में बने हुए है. दरअसल, रविवार को सुबह 5 बजे एक्टर के घर के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की. ये मामला आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. उनके चाहने वाले एक्टर की सुरक्षा को लेकर चिंतित दिखी. इन सबके बीच सलमान के भाई और एक्टर अरबाज खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है. इस घटना की जांच में वो लोग सहयोग कर रहे हैं. साथ ही अरबाज ने बताया कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा है. उन्होंने लिखा कि पुलिस उनके परिवार की सुरक्षा में हर जरूरी कदम उठाएंगे. वहीं, गोलीबारी मामले में कथित तौर पर शामिल दो संदिग्धों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने पूरे घटना की जिम्मेदारी ली है. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, सलमान खान, हमने आपको सिर्फ ट्रेलर दिखाया है, ताकि आप हमारी ताकत की भयावहता को समझें. यह पहली और आखिरी वॉर्निंग है. वहीं, एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अगली बार फिल्म सिंकदर में नजर आएंगे.

सलमान खान फायरिंग मामले में आया नया मोड़, मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें