1. home Hindi News
  2. video
  3. jharkhand ratu road to piska more flyover details news pkj

झारखंड :30 माह में पूरा होगा रांची के रातू रोड से पिस्का मोड़ तक एलिवेटेड रोड

पिस्का मोड़ से रातू रोड का रास्ता वैसे ही जाम रहता है लेकिन इन दिनों एलिवेटेड रोड बनाने के लिए मिट्टी की जांच हो रही है जिसकी वजह से रास्ता जाम रहता है. रातू रोड को जाम से मुक्त कराने की तैयारी हो रही है लेकिन फिलहाल कुछ जगहों पर जाम लग रहा है.

By PankajKumar Pathak
Updated Date

पिस्का मोड़ से रातू रोड का रास्ता वैसे ही जाम रहता है लेकिन इन दिनों एलिवेटेड रोड बनाने के लिए मिट्टी की जांच हो रही है जिसकी वजह से रास्ता जाम रहता है. रातू रोड को जाम से मुक्त कराने की तैयारी हो रही है लेकिन फिलहाल कुछ जगहों पर जाम लग रहा है. एनएचएआई ने रातू रोड में एलिवेटेड रोड बनाने का वर्क ऑर्डर जारी किया है. हरियाणा की एक कंपनी को काम का ठेका मिला है.

कंपनी का नाम है केसीसी बिल्डकॉन और 291 करोड़ रुपए में यह ठेका लिया गया है. कंपनी को काम में तेजी लाने का आदेश दिया गया है. इस रास्ते पर मिट्टी की जांच का काम तेजी से शुरू हो गया है. कंपनी ने फ्लाईओवर का पिलर बनाने से पहले मिट्टी की जांच के लिए नागाबाबा खटाल के पास से खुदाई शुरू की जो पिस्का मोड़ तक जायेगी.

मानसून से पहले स्वॉयल टेस्टिंग, लोड टेस्टिंग सहित अन्य काम पूरे कर लिये जायेंगे. इसके बाद शुरू होगा पिलर बनाने का काम हुसैन पार्क से रातू रोड होते हुए पिस्कामोड़ तक फोर लेन एलिवेटेड रोड बनेगा. इसकी चौड़ाई करीब 14 मीटर होगी. इसके अलावा बीच में डिवाइडर भी बनेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें