1. home Hindi News
  2. video
  3. bomb attack on panchayat samiti members candidates house pkj

पंचायत समिति सदस्य के प्रत्याशी के घर पर बम से हमला, एक हिरासत में

पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेज है. इस बीच खबर है कि पंचायत समिति सदस्य के प्रत्याशी के घर पर बम से हमला किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेज है. इस बीच खबर है कि पंचायत समिति सदस्य के प्रत्याशी के घर पर बम से हमला किया गया. तुपुदाना ओपी क्षेत्र के अलीपुर में रहनेवाले जमीन कारोबारी तैयब अंसारी के घर पर मंगलवार की रात करीब एक बजे अपराधियों ने बम से हमला किया. अपराधियों ने घर पर दो बम फेंके, जिसमें एक बम फटा.

विस्फोट से घर की दीवार और कार का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. तैयब अंसारी पंचायत समिति सदस्य पद का प्रत्याशी भी है. घटना को लेकर तैयब के भाई तालिब अंसारी ने तुपुदाना ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, पुलिस ने केस दर्ज कर इम्तियाज अंसारी को हिरासत में ले लिया है. जमीन को लेकर उसका विवाद तालिब अंसारी से चल रहा था.

वहीं जीवन सांगा की तलाश पुलिस कर रही है. बुधवार को सिटी एसपी अंशुमान कुमार और हटिया के प्रभारी डीएसपी जीतवाहन उरांव पहुंचे. घटनास्थल पर जांच के लिए डॉग स्क्वाइड की टीम को बुलाया गया. टीम ने घर से बरामद एक देसी बम को दूर ले जाकर डिफ्यूज किया. सिटी एसपी ने बताया कि मामले की जांच हो रही है.

बताया जाता है कि तैयब समेत परिवार के सभी लोग सो रहे थे. बम फटने की आवाज सुनते ही परिवार के सभी सदस्य घर बाहर निकले. परिवार के लोगों ने देखा कि एक काले रंग की स्कॉर्पियो तेज गति से दसमाइल की ओर जा रही थी. थोड़ी देर बाद ही एक बाइक से तीन लोग घर के पास से पार हुए, जिन्हे देखते ही तैयब व उनकी पत्नी दीवार की आड़ में छिप गये. बाद में सूचना तुपुदाना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने के बाद वहां पुलिस पहुंची.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें