1. home Hindi News
  2. video
  3. bewafa chaiwala in sasaram give tea to lover at lower price in rohtas bihar

Bihar News: प्यार में मिला धोखा तो बन गया बेवफा चाय वाला, प्रेमियों को कम कीमत में देता है चाय

सासाराम में प्यार में धोखा खाए एक युवक ने बेवफा चाय वाला के नाम से एक दुकान खोल ली. युवक अपनी दुकान पर प्रेमी जोड़ों को सस्ते दामों पर चाय पिलाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

सासाराम में चाय की एक अनोखी दुकान है जहां बेवफा चाय वाला प्रेमी युगल को सस्ते दाम में चाय पिलाता है. युवक ने प्यार में धोखा खाने के बाद यह दुकान खोली और दुकान का नाम बेवफा चाय वाला रखा. यह दुकान दिल्ली हावड़ा नेशनल हाईवे दो पर मां ताराचंडी धाम सासाराम के सामने है. यह दुकान यहां पर पिछले दो वर्षों से चल रही है.

बेवफा चाय दुकान पर चाय का चुस्की

रोहतास जिले के दिनारा इलाके का रहने वाला युवक श्रीकांत कुमार को जब प्यार में धोखा मिला तो उसने चाय की दुकान खोल ली. यहां युवक अपनी बेवफा चाय दुकान में प्रेमी युगल को सस्ते दर पर चाय उपलब्ध कराता है. यात्री जब नेशनल हाईवे दो पर स्थित मां तारा चंडी धाम सासाराम में पूजा अर्चना एवं अपनी सुख समृद्धि हेतु मन्नत मांगने पहुंचते हैं तो वहीं धाम के विपरीत में बेवफा चाय दुकान पर चाय का चुस्की लेना नहीं भूलते हैं.

दो वर्ष पहले खोली दुकान 

युवक ने प्यार में धोखा खाने के बाद करीब दो वर्ष पहले मां तारा चंडी धाम सासाराम के पास यह बेवफा चाय वाला दुकान शुरू किया था. चाय की दुकान करने से पहले वह किसी लड़की से प्यार करता था लेकिन जब उसे प्यार में धोखा मिला तो उसने बेवफा चाय के नाम से दुकान खोल डाली.

15 रुपये में दो कप चाय

युवक अपनी चाय दुकान पर प्रेमी युगल को 15 रुपये में दो कप चाय पिलाता है. जबकि आम लोगों के लिए चाय की कीमत 10 रुपये प्रति कप है. इस कारण से नेशनल हाईवे पर स्थित इस बेवफा चाय की दुकान पर अक्सर चाय पीने की भीड़ लगी रहती है. बेवफा चाय दुकान की चर्चा आज रोहतास जिले सहित नेशनल हाईवे हावड़ा टू दिल्ली से आने जाने वाले लोग भी चर्चा करते नहीं थकते.

इनपुट - दयानंद तिवारी

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें