1. home Home
  2. video
  3. bengal bypolls 2021 bengal cm mamata banerjee files nomination from bhabanipur assembly seat bjp gives ticket to priyanka tiberewal abk

भवानीपुर से ममता बनर्जी का नामांकन, तीसरी बार जीत दर्ज करने की कोशिश, BJP से मैदान में प्रियंका टिबरेवाल

भवानीपुर सीट से बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने 2011 और 2016 के विधानसभा चुनावों में जीत हासिल की थी. इस साल के विधानसभा चुनाव में सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट का रूख किया था. नंदीग्राम में ममता बनर्जी को शुभेंदु अधिकारी ने हराने में सफलता पाई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Mamata Banerjee Nominations: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र (Bhabanipur Assembly Seat Bypoll) से उपचुनाव के लिए टीएसमी की तरफ से शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया. भवानीपुर विधानसभा से नामांकन करने के लिए सीएम ममता बनर्जी अलीपुर सर्वे बिल्डिंग पहुंची और नॉमिनेशन फाइल किया. भवानीपुर सीट से टीएमसी सुप्रीमो और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने साल 2011 और साल 2016 के विधानसभा चुनावों में जीत हासिल की थी. इस साल के विधानसभा चुनाव में सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम (CM Mamata Banerjee Nandigram Seat) सीट का रूख किया था. नंदीग्राम में ममता बनर्जी को शुभेंदु अधिकारी ने हराने में सफलता पाई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें