29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: धनबाद के धनंजय व निरंजन हत्याकांड में महिला सहित तीन आरोपी यूपी के मिर्जापुर से गिरफ्तार

धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र में निरंजन और धनंजय हत्याकांड में पुलिस ने महिला सहित तीन आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार किया है.

सिंदरी (धनबाद), अजय कुमार उपाध्याय : धनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र में निरंजन तांती और धनंजय यादव हत्याकांड में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से महिला सहित तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. बता दें कि 19 जनवरी, 2023 को धनंजय यादव गुट और रामबाबू धिक्कार गुट में खूनी संघर्ष हुआ था. इसमें निरंजन तांती की मौत हुई थी. वहीं, एक अगस्त, 2023 को धनंजय यादव के घर में घुसकर हत्या की गई थी. इसकी जानकारी एसडीपीओ अभिषेक कुमार ने दी. कहा कि झरिया थाना में दर्ज कांड संख्या 23/23 के मामले में निरंजन तांती हत्या मामले में नामजद आरोपी कैलाश धिक्कार (40 वर्ष), करण धिक्कार (19 वर्ष) और मुख्य आरोपी रामबाबू धिक्कार की बहन दुखहरनी देवी (35 वर्ष) को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें