38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ : हाजत में फंदे पर मिला युवक का, परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया

अनिकेत के माता-पिता और भाई ने कहा कि बुधवार को सादी वर्दी में पुलिस उनके घर पहुंची और चोरी के मामले में पूछताछ की बात कहते हुए अनिकेत को उठा कर थाने ले गयी थी.

रामगढ़ : रामगढ़ थाना हाजत में शहर के मिलोनी क्लब निवासी अनिकेत (18 वर्ष) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. वह शहर के नंदा होटल में काम करता था. चोरी के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस उसे बुधवार को थाने ले गयी थी. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने अनिकेत की बेरहमी से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गयी. वहीं, पुलिस का कहना है कि अनिकेत ने हाजत में दिये गये कंबल को फाड़ कर फांसी लगा ली. इधर, डीसी चंदन कुमार ने युवक के शव के पोस्टमार्टम के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित की है. साथ ही दंडाधिकारी भी नियुक्त किया है. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी होगी.

अनिकेत के माता-पिता और भाई ने कहा कि बुधवार को सादी वर्दी में पुलिस उनके घर पहुंची और चोरी के मामले में पूछताछ की बात कहते हुए अनिकेत को उठा कर थाने ले गयी थी. गुरुवार सुबह थाने से किसी ने परिजनों को फोन कर बताया कि अनिकेत ने हाजत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिजनों का आरोप है पुलिस ने अनिकेत से मारपीट की, जिससें उसकी मौत हो गयी. इसके बाद उसे फांसी पर लटका दिया गया. परिजनों ने बताया कि सुबह सूचना मिलने के बाद वे अपने बेटे को देखने के लिए सदर अस्पताल और मॉर्चरी के बीच चक्कर काटते रहे, लेकिन शाम तक उन्हें बेटे को देखने भी नहीं दिया गया.

क्या कहते हैं रामगढ़ एसपी

चोरी के मामले में अनिकेत पूर्व में चार्जशीटेड था. हाल ही में चेंबर भवन में हुई चोरी में उसकी संलिप्तता को देखते हुए पूछताछ के लिए बुधवार को उसे रामगढ़ थाना लाया गया था. गुरुवार सुबह 10:00 बजे रामगढ़ थाना प्रभारी को फोन पर सूचना मिली कि उसने रात में दिये गये कंबल को फाड़ कर उसका फंदा बनाया और हाजत में ही फांसी लगा ली.

पीयूष पांडेय, एसपी, रामगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें