29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाजियाबाद: जेवर चोरी के शक में रातभर पिटाई से महिला की मौत, शोर दबाने के लिए किया ये काम, जानें मामला

गाजियाबाद में चोरी के शक में एक महिला को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. ये महिला आरोपी परिवार के वहां जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने आई थी. इसके बाद लाखों के गहने गायब होने पर परिवार के सदस्यों को उस पर शक हुआ. पुलिस मामला दर्ज कर पूछताछ में जुटी है.

Ghaziabad: यूपी के गाजियाबाद जनपद में चोरी के शक में एक युवती को रातभर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. मारपीट के दौरान आवाज सुनकर पड़ोसी नहीं आ जाएं, इसके लिए आरोपी तेज आवाज में गाने बजाते रहे. पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज करते हुए आठ लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद में सिद्धार्थ विहार के रहने वाले कपड़ा कारोबारी रमेश के बेटे का सोमवार को जन्मदिन था. कार्यक्रम में रमेश की पत्नी हिना के भाई की साली 22 वर्षीय समीनाऔर उनकी बहन सानिया भी सहारनपुर से आई थीं. जन्मदिन की पार्टी देर रात तक चली.

इसके बाद समीना और सानिया अपने घर चली गईं. अगले दिन हिना ने जब अपनी अलमारी देखी तो उसमे रखे लाखों रुपए के गहने गायब थे. हीना और रमेश ने मेहमानों पर शक जाहिर किया. इसके बाद जन्मदिन की पार्टी में आने वाले सभी मेहमानों को मंगलवार को फिर घर पर बुलाया गया.

Also Read: लखनऊ नगर निगम कार्यकारिणी का चुनाव आज, कांग्रेस और बसपा को नहीं मिलेगी जगह, भाजपा और सपा में ऐसे होगा बंटवारा

समीना और सानिया भी अपने वाहन चालक शाहरुख के साथ पहुंची थीं. इस दौरान रमेश ने सभी मेहमानों से गहनों के बारे में पूछताछ की. कहा जा रहा है कि बाकी लोगों को शाम तक जाने दिया. लेकिन, समीना और सानिया पर शक होने की वजह से उन्हें रोक लिया गया. इसके अलावा उनके चालक शाहरुख को भी नहीं जाने दिया गया.

आरोप है कि इसके बाद रात भर उनके साथ मारपीट की गई. इस दौरान शोर दबाने के लिए तेज आवाज में गाने भी बजाए गए, जिससे मारपीट की आवाज पड़ोसियों तक नहीं पहुंची. आरोपियों ने समीना को इतना मारा पीटा कि उसकी मौत हो गई.

कहा जा रहा है कि समीना की मौत होने पर आरोपियों ने हत्या के साक्ष्य छिपाने के लिए उसके खून से लथपथ कपड़ों को बदल दिया. मौके से खून भी साफ किया. इसके बाद आरोपी सुबह तक घर से फरार हो गए.

डरी सहमी सानिया और रिश्तेदारों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस ने सानिया और शाहरुख से भी पूरे मामले की जानकारी की. वहीं पड़ोसियों का कहना है कि जन्मदिन के दिन तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा था.

इस पर उन्होंने ऐतराज नहीं जताया. लेकिन, घटना वाले दिन फिर रात में गानों की तेज आवाज के कारण शक होने पर उन्होंने अनहोनी की आशंका में पुलिस को जानकारी दी. लेकिन, पुलिस चौकी इंचार्ज ने मेरठ में होने की बात कहकर मामला टाल दिया. पूरी रात पुलिस नहीं पहुंची. अगर पुलिसकर्मी समय पर पहुंच जाते तो युवती की जान बच सकती थी.

पड़ोसियों के मुताबिक रमेश दबंग किस्म का व्यक्ति है. उस पर अवैध गतिविधियों में भी लिप्त होने का आरोप है. पुलिस उसकी क्राइम डिटेल निकलवा रही है. बताया जा रहा है कि रमेश की पत्नी हिना ने ही कॉल करके समीना और सानिया को बुलाया था. हिना के भाई की साली होने की वजह से दोनों की उससे गहरी दोस्ती थी. सानिया का परिवार सहारनपुर में मजदूरी करता है.

एसपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि प्रकरण को लेकर समीना की बहन सानिया की तहरीर पर रमेश, उसकी पत्नी हिना, बेटे सन्नी, दोस्त हिमांशु साहू, नौशाद, माजिद, रिश्तेदार ईशान उर्फ जीशान, रुखसार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मामले में आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें