30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WATCH: जेरोधा के सीईओ नितिन कामथ ने स्टाफ मेंबर्स का लिया अजीब इम्तिहान, 10 साल पुराना प्रैंक वीडियो वायरल

Zerodha CEO Nithin Kamath Prank Video Viral - वीडियो की शुरुआत कामथ के संदेश से होती है, जिसमें कहा गया है, हमने यह देखने के लिए अपने कार्यालय में एक नकली पुलिस छापा मारा कि टीम अत्यधिक तनाव पर कैसे प्रतिक्रिया करती है और...

Zerodha CEO Nithin Kamath Prank Video Viral : जेरोधा के को-फाउंडर और सीईओ नितिन कामथ ने हाल ही में 10 साल पुराना एक वीडियो शेयर किया. इसमें कंपनी के बेंगलुरु कार्यालय में हुआ एक प्रैंक दिखाया गया था. मूल रूप से YouTube पर पोस्ट किया गया यह वीडियो, कामथ को वर्कप्लेस में हास्य का संचार करते हुए अत्यधिक तनाव के तहत अपनी टीम के लचीलेपन का परीक्षण करने के लिए एक नकली पुलिस छापे की योजना बनाते हुए दिखाता है.

क्या है वीडियो में?

वीडियो की शुरुआत कामथ के संदेश से होती है, जिसमें कहा गया है, हमने यह देखने के लिए अपने कार्यालय में एक नकली पुलिस छापा मारा कि टीम अत्यधिक तनाव पर कैसे प्रतिक्रिया करती है और निश्चित रूप से कुछ मजा करते हैं. तकनीशियनों ने सामने आ रहे नाटक के हर पल को कैद करने के लिए छिपे हुए कैमरे लगाये. कामथ ने पुलिस अधिकारियों का रूप धारण करने के लिए अभिनेताओं को काम पर रखा, जिन्होंने बंबई उच्च न्यायालय के एक मनगढ़ंत आदेश से लैस होकर जेरोधा कार्यालय पर धावा बोल दिया.

Also Read: VIRAL: रामलला का AI अवतार देखा आपने? आंखें खुली की खुली रह जाएंगी

वीडियो में स्टाफ के रिएक्शंस

जैसे ही नकली पुलिस अधिकारियों ने काम में बाधा डाली और कर्मचारियों को घेर लिया, पोंजी योजना और वित्तीय धोखाधड़ी में शामिल होने के आरोपों के साथ तनाव बढ़ गया. वीडियो में कर्मचारियों की विभिन्न प्रतिक्रियाओं को कैद किया गया है, जिसमें क्लाइंट ऑपरेशंस के प्रमुख हनान भी शामिल हैं, जिन्होंने एंग्री मैन उपनाम अर्जित किया है, और ऑपरेशंस के प्रमुख वेणु, जो धोखेबाजों के साथ बातचीत करते हुए संयमित रहे.

कुछ की आंखों में आंसू, तो कुछ हंस पड़े

प्रैंक का पीक पर तब सामने आया जब सभी कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया गया और अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया, वे अपने भगोड़े बॉस की वापसी का इंतजार कर रहे थे. नितिन कामथ स्पष्टीकरण देने के बजाय एक जोरदार आश्चर्य के साथ तनाव को तोड़ते हुए, एक आश्चर्यजनक पुनः प्रवेश किया. इस बड़े प्रैंक ने कर्मचारियों को चौंका दिया, कुछ की आंखों में आंसू आ गए और कुछ हंस पड़े.

Also Read: Watch: ‘जॉनी-जॉनी येस पापा’ कविता में जब लगा शास्त्रीय संगीत का तड़का, Viral Video देख माथा पीट लेंगे आप

1.8 मिलियन से अधिक बार देखा गया वीडियो

शुरुआत में यूट्यूब पर साझा किया गया यह वीडियो अब 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा गया, 13 हजार लाइक्स और कई कमेंट्स के साथ वायरल हो गया है. हास्य के माध्यम से टीम-निर्माण के लिए नितिन कामथ के रचनात्मक दृष्टिकोण ने न केवल जेरोधा के इतिहास में एक यादगार एपिसोड प्रदान किया है, बल्कि व्यापक ऑनलाइन दर्शकों का मनोरंजन भी किया है. एक दशक पुराना प्रैंक वीडियो लगातार प्रसारित हो रहा है, जो कॉर्पोरेट संस्कृति के हल्के पक्ष और एक लचीली और एकजुट टीम को बढ़ावा देने के लिए सीईओ के अभिनव दृष्टिकोण को प्रदर्शित करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें