29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vivo X100 सीरीज भारत में लॉन्च, iPhone 15 से बेहतर तस्वीरें कर सकता है क्लिक! सेल के दौरान होगी भारी बचत

Vivo X100 Series Launched in India: स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनी वीवो ने भारत में अपने लेटेस्ट X100 सीरीज को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस सीरीज में आपको Vivo X100 और Vivo X100 Pro शामिल हैं. चलिए इन स्मार्टफोन्स के बारे में डीटेल से जान लेते हैं.

Vivo X100 India Launch: वीवो ने भारत में अपने लेटेस्ट प्रीमियम सेगमेंट X100 सीरीज को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस सीरीज में आपको Vivo X100 और Vivo X100 Pro जैसे स्मार्टफोन्स शामिल हैं. इन स्मार्टफोन्स में आपको जबरदस्त कैमरा सेटअप के साथ कई अन्य पावरफुल हार्डवेयर सेटअप देखने को मिल जाता है. अगर आपकी दिलचस्पी फोटोग्राफी में है तो बता दें Vivo ने इन स्मार्टफोन्स के लिए Zeiss लेंस के साथ पार्टनरशिप भी किया है. ये दोनों ही स्मार्टफोन्स 100X ज़ूम टेक्नोलॉजी के सपोर्ट के साथ आते हैं और फोटोग्राफी लवर्स के लिए एक अलग ही एक्सपीरियंस लेकर सामने आते हैं. इन स्मार्टफोन्स में आपको काफी पावरफुल टेलीफ़ोटो लेंस भी देखने को मिल जाता है. कंपनी की अगर मानें तो इस स्मार्टफोन का कैमरा iPhone 15 से भी ज्यादा बेहतर परफॉर्म करने की क्षमता रखता है. Vivo X100 के स्पेक शीट पर नजर कंपनी ने इसमें सुपरमून मोड भी दिया है. तो चलिए इन स्मार्टफोन्स से जुड़ी सभी बातों को डीटेल से जान लेते हैं.

Vivo X100 Series Specifications

अगर आप Vivo के इस सीरीज में अवेलेबल किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो पहले इनके स्पेक्स और फीचर्स के बारे में जरूर जान लें.

  • स्पेक शीट पर नजर डालें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एक बड़ा 6.78 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है, यह डिस्प्ले 120Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है.

  • परफॉरमेंस के लिहाज से अगर देखा जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 9300 चिपसेट दिया गया है. यह एक पावरफुल चिपसेट है और आपको रोजमर्रा के सभी टास्क आसानी से हैंडल कर सकता है.

  • बता दें आउट ऑफ दी बॉक्स यह स्मार्टफोन Android 14 के साथ साथ आता है और FunTouch OS 14 पर बेस्ड है.

  • नजर डालें स्टोरेज ऑप्शन पर तो इस स्मार्टफोन में आपको 16GB तक रैम के साथ 512GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है.

Also Read: Redmi Note 13 Series Launch: 20GB रैम और 200MP प्राइमरी कैमरा के साथ रेडमी की नयी सीरीज लॉन्च, जानें खास बातें

Vivo X100 Series Camera and Battery

अगर आप फोटोग्राफी में दिलचस्पी रखते हैं तो बता दें कंपनी ने इसके रियर में ट्रिपल कैमरा दिया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं, इस स्मार्टफोन में आपको एक 64 मेगापिक्सल का VCS ट्रू कलर मेन कैमरा भी देखने को मिल जाता है. इन दोनों के अलावा इस स्मार्टफोन में आपको एक 50 मेगोपिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का शूटर देखने को मिल जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo X100 Pro में कंपनी ने 4K सिनेमैटिक पोर्टेट मोड दिया है. केवल यहीं नहीं, स्मार्टफोन में ऑटो फोकस स्विचिंग के साथ सिनेमैटिक टेंपलेट और बोकेह इफेक्ट भी देखने को मिल जाता है. इस स्मार्टफोन में AI पोर्टेट टोन ऑप्टिमाइजेशन का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है. बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो Vivo X100 में आपको 5000mAh की बैटरी दी गयी है और यह 120W फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है. वहीं, बात करें Vivo X100 Pro की तो इसमें आपको 5400mAh की बैटरी के साथ 100W फ़ास्ट चार्जिग का सपोर्ट देखने को मिल जाता है.

Vivo X100 Series Price and Offers

अगर आप Vivo X100 सीरीज में अवेलेबल किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें कंपनी ने X100 स्मार्टफोन के 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 63,999 रुपये रखी है जबकि, इसके 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 69,999 रुपये रखी गयी है. वहीं, बात करें Vivo X100 Pro की तो इसके 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट के लिए आपको 89,999 रुपये चुकाने पड़ेंगे. अब बात करें इन स्मार्टफोन्स के साथ दिए जा रहे ऑफर्स की तो आप इन्हें 24 माह की नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते है. इन स्मार्टफोन्स को ICICI और SBI बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर खरीदने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट या फिर 8,000 रुपये तक का मैक्सिमम डिस्काउंट भी दिया जा सकता है.

Also Read: Poco X6: मकर संक्रांति से पहले लॉन्च होगा पोको का नया स्मार्टफोन, यहां पाएं कीमत और फीचर्स की जानकारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें