34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video Viral: हजारीबाग के चौपारण में बालू तस्करों का बढ़ा मनोबल, सीओ प्रेमचंद सिन्हा के साथ की बदसलूकी

हजारीबाग के चौपारण में बालू तस्करों ने सीओ सह बीडीओ प्रेमचंद कुमार सिन्हा के साथ बदसलूकी की है. इस घटना का पूरा वीडियो वायरल हो रहा है.

हजारीबाग जिले के चौपारण में बालू तस्करों का मनोबल काफी बढ़ गया है. बालू तस्कर अब प्रशासन से भी पंगा लेने में बाज नहीं आ रहे है. दरअसल, गुरुवार को अहले सुबह भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. चौपारण के हजारीधमना बालू घाट पर अवैध तरीके से दर्जनों ट्रैक्टरों में तस्करी के लिए तस्कर बालू लोड कर रहे थे. इसी बीच सीओ सह बीडीओ प्रेमचन्द कुमार सिन्हा आधा दर्जन पुलिस बल के साथ ट्रैक्टर पकड़ने पहुंचे. प्रशासन को देखते ही तस्कर आग बबूला हो गए और सीओ के साथ बदसलूकी करने लगे. बीच बचाव करने पहुंची पुलिस के साथ भी तस्कर भीड़ गए और बालू से लदा सभी ट्रैक्टर के अपने साथ ले गए. सूचना के बाद जब तक और पुलिस पहुंची उसके पहले तस्कर बालू से लदा ट्रैक्टर को लेकर भाग चुके थे. घटना के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है. हलाकि प्रशासन फिलहाल कुछ बताने से परहेज कर रही है.

जानकारी के अनुसार हजारीबाग के चौपारण सीओ सह बीडीओ प्रेमचंद सिन्हा पर जानलेवा हमला भी किया गया है. ट्रैक्टर से कूचलने का असफल प्रयास भी किया गया था. पुलिस जवानों का बंदूक छिनकर पानी में फेंका गया है. इस मामले में दर्जनों अभियुक्त पर नामजात व 100 अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया है. यह घटना सिंघरावां पंचायत के हजारीधमना बालू घाट का है. अवैध बालू तस्करी को रोकने के दौरान यह घटना घटी. फिलहाल, जांच की जा रही है.

Also Read: धनबाद के निरसा में 14 साल बाद भी बराकर पर नहीं बना बारबेंदिया पुल, विधानसभा में भी उठ चुका है सवाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें