26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोशल मीडिया हर चीज का पैमाना नहीं हो सकता, पर दर्शकों की आवाज सुनी जानी चाहिए : वरुण धवन

35 वर्षीया अभिनेता ने कहा, ‘‘हमें उन दर्शकों की आवाज सुननी चाहिए जो टिकट खरीद कर सिनेमा देखने जाते हैं. वक्त मिलने पर मैं खुद सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देख रहा हूं ताकि सीख सकूं कि दर्शक क्या चाहते हैं.''

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्म भेड़िया के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में उनके आपोजिट कृति सैनन भी मुख्य भूमिका में हैं. अब एक्टर सोशल मीडिया पर हिन्दी फिल्मों की आलोचना के चलन को लेकर फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने बुधवार को कहा कि हर दिन कथानक बदलने वाला यह माध्यम हर चीज का पैमाना नहीं हो सकता, लेकिन फिल्मकारों को दर्शकों की आवाज सुननी चाहिए.

सोशल मीडिया हर चीज का पैमाना नहीं हो सकता

वरुण धवन ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा, ‘‘सोशल मीडिया जो है, सो है. लेकिन सोशल मीडिया हर चीज का पैमाना नहीं हो सकता क्योंकि इस माध्यम के कथानक हर दिन बदलते रहते हैं.” वरुण धवन से पूछा गया था कि क्या सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचना के चलते हिन्दी सिनेमा के कर्ता-धर्ताओं को मौजूदा फिल्मों में भारतीय संस्कृति पर खास जोर देना पड़ रहा है या वे सच में जड़ों की ओर लौट रहे हैं?

हमें दर्शकों की आवाज सुननी चाहिए

35 वर्षीया अभिनेता ने कहा, ‘‘हमें उन दर्शकों की आवाज सुननी चाहिए जो टिकट खरीद कर सिनेमा देखने जाते हैं. वक्त मिलने पर मैं खुद सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देख रहा हूं ताकि सीख सकूं कि दर्शक क्या चाहते हैं.” वरुण अपनी आगामी फिल्म ‘‘भेड़िया” के प्रचार के लिए निर्माता दिनेश विजन और सह अभिनेत्री कृति सेनन के साथ इंदौर आए थे. हिन्दी, तेलुगु और तमिल में बनी यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है.

Also Read: Hera Pheri 3: क्या हेरा फेरी में लौट सकते हैं अक्षय कुमार? सुनील शेट्टी ने जताई उम्मीद
धमाकेदार है ‘भेड़िया’ का टीजर

इसका ट्रेलर काफी दमदार है. एक मिनट के ट्रेलर में एक जंगली रहस्य छुपा हुआ दिख रहा है! वीडियो हमें अरुणाचल प्रदेश की रहस्यवादी पहाड़ियों में ले जाता है. टीजर में कई रहस्यमय क्षणों को दिखाते हुए देखा गया. स्त्री के हॉरर कॉमिडी जॉनर के बाद अमर कौशिक अब अपने फैंस के बीच ‘भेड़िया’ के रूप में ‘क्रीचर कॉमेडी’ का नया जॉनर पेश करने जा रहे हैं. घनघोर अंधेरा और दमदार रैप से शुरू होता यह टीजर वाकई में आपके रोंगटे खड़े कर देगा. रात में जंगलों के बीच भागते वरुण, अचानक से आग बन जाते हैं और भेड़िये के रुप में चिल्लाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें