26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाराणसी: जन्नत-2 फेम ईशा गुप्ता पहुंचीं काशी, कहा- सच में हिंदुस्तान यही है

Varanasi News: जन्नत-2 फेम ईशा गुप्ता गुरुवार को 7 साल बाद दोबारा वाराणसी पहुंचीं. इस दौरान वह यहां पर हुए विकास को देखकर दंग रह गईं और कहा कि सच में हिंदुस्तान यही है.

Varanasi News: वाराणसी में बॉलीवुड हस्तियों का हमेशा आना-जाना लगा रहता है. इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री और जन्नत-2 फ़िल्म की अदाकारा ईशा गुप्ता दूसरी बार वाराणसी आई हैं. ईशा गुप्ता ने ‘अपना घर’ आश्रम के सामने घाट में रह रहे आश्रितों से मुलाकात की और उन्हें अपने हाथों से दोपहर का भोजन परोसा. काशी को 7 साल बाद देखने के बाद ईशा ने बदले हुए इन्फ्रॉस्ट्रक्चर की काफी तारीफ की. यहां की साफ-सफाई और होटल रेस्टोरेंट को देखकर काफी खुश हुईं.

Undefined
वाराणसी: जन्नत-2 फेम ईशा गुप्ता पहुंचीं काशी, कहा- सच में हिंदुस्तान यही है 6

ईशा गुप्ता ने ‘अपना घर’ आश्रम के बारे में बात करते हुए कहा, मैं बहुत खुश हूं कि मैं निरंजन जी जैसे व्यक्ति से मिली, जिन्हें मानसिक रूप से विक्षिप्तता सम्बन्धी कोई परेशानी है. ये घर उन्हीं के लिए बना है. घर का नाम भी अपनत्व से भरा हुआ है. अपने घर जैसा. यहां सबसे मिलकर काफ़ी अच्छा लगा. ऐसा वातावरण है यहां, जैसे अपने घर में सबका ख्याल रखा जाता है. काशी में आकर मुझे काफी अच्छा लगा.

Also Read: Varanasi News: गंगा आरती का स्थान बदला, देव दीपावली और डाला छठ के आयोजन पर भी मंडराया खतरा, जानें वजह
Undefined
वाराणसी: जन्नत-2 फेम ईशा गुप्ता पहुंचीं काशी, कहा- सच में हिंदुस्तान यही है 7

ईशा गुप्ता ने कहा कि ये एक ऐसी जगह है, जहां से लोगों को पूरी दुनिया में घूमकर आने के बाद सुकून मिलेगा. हिंदुस्तान में लोग अपनी जड़ों को भूल जाते हैं. देश-विदेश घूमते हैं, लेकिन ऐसे आध्यात्मिक शहरों को भूल जाते हैं. काशी आने के बाद ऐसा महसूस होता है कि सच में हिंदुस्तान यही है.

Also Read: Varanasi News: PM मोदी ने थपथपाई पीठ तो बोले CM योगी- केंद्र के मार्गदर्शन से कोरोना को हराने में हुए सफल
Undefined
वाराणसी: जन्नत-2 फेम ईशा गुप्ता पहुंचीं काशी, कहा- सच में हिंदुस्तान यही है 8

जन्नत-2 की अदाकार ईशा गुप्ता ने कहा कि कल मैंने काशी में दर्शन पूजा का कार्यक्रम निर्धारित कर रखा है. यहां मेरे मित्र हैं अभिषेक, उन्हें ही मैने काशी आने के पहले सूचित किया था. उन्होंने कहा था कि पहले अपना घर, फिर काशी पूजा. अभी अपना घर आने का उद्देश्य पूरा हो गया. अब कल काशी पूजा करेंगे.

Undefined
वाराणसी: जन्नत-2 फेम ईशा गुप्ता पहुंचीं काशी, कहा- सच में हिंदुस्तान यही है 9

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने कहा कि यहां मेरे काफी मित्र हैं. सबसे मिलना जुलना भी होगा. मैं मूलतः यूपी की ही रहने वाली हूं. यहां मेरा दूसरी बार आना हो रहा है. 7 साल पहले जब मैं यहां आयी थी तो उस वक्त यहां एक फिल्म की शूटिंग थी. अब यहां मुझे पहले से बेहतर साफ-सफाई, सड़कें, इंफ्रास्ट्रक्चर में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. यहां होटल रेस्टोरेंट भी काफी अच्छे बन चुके हैं. काफी सुविधाएं बढ़ गयी हैं.

Also Read: Varanasi News : शहीदों की स्मृति में पूरे कार्तिक मास जलाए जाएंगे दीप, कोरोना वारियर्स को भी किया जाएगा याद
Undefined
वाराणसी: जन्नत-2 फेम ईशा गुप्ता पहुंचीं काशी, कहा- सच में हिंदुस्तान यही है 10

ईशा गुप्ता ने कहा कि यदि आप पैसे वाले हैं तो किसी ऐसे लोगों की हेल्प करें जिनसे आपको रिटर्न में कुछ भी नहीं चाहिए, तभी आप असली इंसान हैं. मैं सभी को यही सन्देश देना चाहूंगी कि भगवान ने सबको सब कुछ दिया है. अगर आप थोड़ी खुशियां बांटेंगे तो आपको बहुत कुछ मिलेगा.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें