25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : वाराणसी के आश्रम में रह रहे आंध्र प्रदेश के 4 पर्यटकों ने फांसी लगाकर दी जान

यह घटना कैलाश भवन की तीसरी मंजिल पर हुई है. आत्महत्या करने वाले चारों लोग आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं. मृतकों में जयराज (23 वर्ष ) लावण्या(45 वर्ष) कोंडा (50 वर्ष ) राजेश (25 वर्ष ) शामिल हैं.

वाराणसी : देवनाथापुरा में 4 लोगों के एक साथ फांसी लगाकर जान दे दी. सामूहिक जान देने की यह घटना दशाश्वमेध थाना क्षेत्र में हुई है. यह घटना कैलाश भवन की तीसरी मंजिल पर हुई है. आत्महत्या करने वाले चारों लोग आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं. मृतकों में जयराज (23 वर्ष ) लावण्या(45 वर्ष) कोंडा (50 वर्ष ) राजेश (25 वर्ष ) शामिल हैं. पुलिस कमरे का दरवाज़ा तोड़ कर भीतर पहुँची. मामले की जाँच जारी, फ़ॉरेंसिंक टीम भी मौक़े पर पहुंच गई हैं. पूर्वी गोदावरी जिले के मंदा पेटा क्षेत्र के रहने वाले परिवार के सदस्य 3 दिसंबर को वाराणसी की आध्यात्मिक यात्रा पर निकले थे, और 7 दिसंबर को घर लौटने की योजना थी.पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में जबरन कमरे का दरवाजा खोला गया तो खौफनाक मंजर सामने आया. पति, पत्नी और उनके दो बेटे बेजान पाए गए. कमरे से तेलुगु में लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ. नोट से पता चला कि पति आंध्र प्रदेश में अपने कार्यस्थल पर एक सहकर्मी के साथ वित्तीय विवाद में उलझा हुआ था. पुलिस को संदेह है कि वित्तीय परेशानियों ने पूरे परिवार को कथित आत्महत्या के लिए प्रेरित किया होगा. अधिकारी अब इस दुखद घटना के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए व्यापक जांच कर रहे हैं. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस सुसाइड नोट में उल्लिखित वित्तीय विवाद के विवरण को समझने पर भी काम कर रही है. आंध्र प्रदेश के चार पर्यटकों द्वारा कथित तौर पर आत्महत्या करने पर पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन का कहना है, “उनमें से चार आंध्र प्रदेश के एक ही परिवार से थे और यहां एक आश्रम में रह रहे थे. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने खुद को फांसी लगा ली”. यह एक आत्मघाती कदम प्रतीत होता है और ये लोग 3 दिसंबर से यहां रह रहे हैं . ऐसा प्रतीत होता है कि उन्होंने कुछ व्यक्तिगत मुद्दों के कारण ऐसा किया. उनमें से तीन पुरुष थे और एक महिला थी .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें