19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

West Bengal : संदेशखाली में ईडी टीम पर हुए हमले के सिलसिले में दो गिरफ्तार

उत्तरी 24 परगना जिले के संदेशखाली में पांच जनवरी को शेख के घर पर छापे के दौरान ईडी अधिकारियों पर कथित तौर पर हमला किया गया और उनका सामान छीन लिया गया था. इस हमले में ईडी के तीन अधिकारी घायल हो गये थे.

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में पिछले सप्ताह तृणमूल कांगेस के नेता शाहजहां शेख (Shahjahan Sheikh) के घर पर छापे के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर हुए हमले के सिलसिले में शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उसने बताया कि गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों की पहचान महबूब मोल्लाह और सुकोमल सरदार के रूप में हुई है. बशीरहाट के पुलिस अधीक्षक जॉबी थॉमस ने से कहा, विभिन्न वीडियो फुटेज के आधार पर आज हमने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि दोनों को अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उन्हें तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. शेख अब भी फरार हैं.कथित राशन घोटाले के सिलसिले में उनके घर पर छापा मारा गया था. उत्तरी 24 परगना जिले के संदेशखाली में पांच जनवरी को शेख के घर पर छापे के दौरान ईडी अधिकारियों पर कथित तौर पर हमला किया गया और उनका सामान छीन लिया गया था. इस हमले में ईडी के तीन अधिकारी घायल हो गये थे.

Also Read: West Bengal Breaking News Live : सुजीत बोस के बेटे को साथ लेकर सुजीत बोस के एक और ठिकाने पर पहुंची ईडी
वीडियो फुटेज देखकर ईडी ने की गिरफ्तारी 

पिछले शुक्रवार को संदेशखाली में ईडी राशन ‘भ्रष्टाचार’ मामले में तृणमूल नेता शाहजहां शेख के घर की तलाशी लेने पहुंची थी. जब वे वहां गए तो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. अचानक लोगों ने ईडी पर हमला कर दिया. इस दौरान तीन अधिकारियों को भी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. उस दिन ईडी की शाहजहां से मुलाकात नहीं हुई और ना ही अब तक ईडी ने शाहजहां शेख को गिरफ्तार किया है. इस घटना में संदेशखाली के नजात पुलिस स्टेशन में तीन एफआईआर दर्ज की गईं है.

Also Read: CRPF at ED raid : संदेशखालीकांड से शिक्षा लेते हुए सीआरपीएफ को साथ लेकर ईडी पहुंची अग्निशमन मंत्री के घर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें