33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मथुराः आगरा-दिल्ली हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली और कार में हुई भिड़ंत, तीन की मौत, 18 लोग घायल

मथुराः करीब पचास श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली द्वारा गोवर्धन में गिरिराज महाराज की परिक्रमा लगा कर आगरा दिल्ली हाईवे से मध्य प्रदेश वापस जा रहे थे. इसी दौरान रैपुरा जाट पर पुलिस चौकी से कुछ दूर पहले पीछे से आ रही स्विफ्ट डिजायर ने ट्रॉली में टक्कर मार दी. जिससे ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और पलट गई.

मथुराः गोवर्धन की परिक्रमा लगा कर आगरा-दिल्ली हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिसमें करीब 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के शेरपुर गांव थाना पौह जिला भिंड के रहले वाले करीब पचास श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्रॉली द्वारा गोवर्धन में गिरिराज महाराज की परिक्रमा लगा कर आगरा दिल्ली हाईवे से मध्य प्रदेश वापस जा रहे थे. इसी दौरान थाना फरह इलाके के रैपुरा जाट पर पुलिस चौकी से कुछ दूर पहले ही पीछे से आ रही स्विफ्ट डिजायर ने ट्रॉली में टक्कर मार दी. जिससे ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और पलट गई.

कार में सवार थे पांच लोग

ट्रॉली और कार की जबरदस्त भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जो स्विफ्ट डिजायर दुर्घटनाग्रस्त हुई उसमें 5 लोग सवार थे. पुलिस द्वारा दुर्घटना में एक मृतक की पहचान गोवर्धन 74 वर्षीय निवासी राजस्थान के रूप में हुई है। और घायलों की पहचान रूपेश 45 वर्षीय, दीपा पत्नी रुपेश और मुख्यत्यारी भूरी के रूप में हुई है. अन्य घायलों की पहचान में भी पुलिस लगी हुई है.

Also Read: आगरा: अब हेलीकॉप्टर से कर सकेंगे ताजमहल और मथुरा के मुख्य मंदिरों का दर्शन, योगी सरकार ने दी मंजूरी
एसपी सिटी ने क्या बताया 

एसपी सिटी मथुरा मार्तंड प्रकाश ने बताया कि रैपुरा जाट अंतर्गत जो दुर्घटना हुई है उसमें अब तक 3 मौत हो चुकी हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और यातायात सामान्य कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें