25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की भूमिका पर उठते सवाल के बीच सोशल मीडिया पर बंगाली महिलाओं को कौन कर रहा परेशान?

कोलकाता : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद सोशल मीडिया पर अज्ञात लोग पश्चिम बंगाल, खासकर कोलकाता निवासी महिलाओं को पिछले एक सप्ताह से परेशान कर रहे हैं. बंगाली होने के कारण उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. महिलाओं ने शिकायत की है कि सोशल मीडिया पर उन्हें गालियां दी जा रही हैं और उन्हें धन के लिए संबंध बनाने वाली तथा काला जादू करने वाली करार दिया जा रहा है.

कोलकाता : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराये जाने के बाद सोशल मीडिया पर अज्ञात लोग पश्चिम बंगाल, खासकर कोलकाता निवासी महिलाओं को पिछले एक सप्ताह से परेशान कर रहे हैं. बंगाली होने के कारण उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कोलकाता पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है. पश्चिम बंगाल महिला आयोग को महिलाओं की ओर से मेल पर कम से कम चार शिकायतें मिली हैं, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

आयोग की अध्यक्ष लीना गंगोपाध्याय ने कहा, ‘पिछले एक सप्ताह से हमें सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस तरह की गाली-गलौज के बारे में महिलाओं की शिकायतें मिल रही हैं. हमें मेल पर कम से कम चार शिकायतें मिली हैं. हमने इन्हें आवश्यक कार्रवाई के लिए कोलकाता पुलिस को भेज दिया है.’

Also Read: पश्चिम बंगाल : पटना के रहने वाले 36 साल के हार्ट सर्जन डॉ नीतीश कुमार की Covid19 से कोलकाता में मौत

इस संबंध में एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है, जिसमें उसने कहा है कि उसके बंगाली होने के कारण सोशल मीडिया पर अज्ञात लोग उसे गाली दे रहे हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने मामले की जांच शुरू कर दी है.’

‘पिछले एक सप्ताह से हमें सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस तरह की गाली-गलौज के बारे में महिलाओं की शिकायतें मिल रही हैं. हमें मेल पर कम से कम चार शिकायतें मिली हैं. हमने इन्हें आवश्यक कार्रवाई के लिए कोलकाता पुलिस को भेज दिया है.
लीना गंगोपाध्याय, पश्चिम बंगाल महिला आयोग

अधिकारी ने बताया कि महिलाओं ने शिकायत की है कि सोशल मीडिया पर उन्हें गालियां दी जा रही हैं और उन्हें धन के लिए संबंध बनाने वाली तथा काला जादू करने वाली करार दिया जा रहा है.

Also Read: कोविड-19 की फिर से जांच पर दिशा-निर्देश में करें बदलाव, बंगाल सरकार का आईसीएमआर से आग्रह

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें