25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sikkim Flood: सिक्किम में बादल फटने से फंसे झारखंड के दो कोयला अधिकारियों को किया गया रेस्क्यू

सिक्किम में बादल फटने से फंसे झारखंड के दो कोयला अधिकारियों को बचा लिया गया है. दोनों अधिकारी बाइक राइडिंग के शौकीन हैं. बाइक से ही सिक्किम घूमने गये थे. दोनों अधिकारी इंडियन आर्मी ट्रांजिट कैंप में सुरक्षित हैं.

Sikkim Flood News Update: छुट्टी मनाने सिक्किम गये झारखंड के बस्ताकोला क्षेत्र के दो कोयला अधिकारी रोहित सुमन व निखिल सिंह बादल फटने की घटना में फंस गये थे. आर्मी ने रेस्क्यू कर दोनों की जान बचायी. फिलहाल दोनों इंडियन आर्मी के ट्रांजिट कैंप में रह रहे हैं. दोनों तीन अक्तूबर को लौटनेवाले थे. दोनों अधिकारी बाइक से सिक्किम गये थे. दोनों अविवाहित हैं तथा कोयला भवन स्थित बीसीसीएल के दिये गये आवास में रहते हैं. घूमने-फिरने के भी शौकीन हैं.

सिलीगुड़ी से सीधा संपर्क टूटा

बस्ताकोला ऑफिसर एसोसिएशन के सचिव संजीव कश्यप व सतीश मिश्रा ने बताया कि दोनों अधिकारियों के एक मित्र ने बताया कि दोनों सुरक्षित हैं. बादल फटने की घटना के बाद पहाड़ी व दुर्गम रास्ता का संपर्क सिलीगुड़ी से टूट गया है. सिक्किम में सेना का बचाव कार्य जारी है. दूरसंचार, इंटरनेट व बिजली भी बाधित है. स्थिति सामान्य होने के बाद जल्द ही दोनों के लौटने की बात कही जा रही है. बताया गया कि दोनों व्यक्ति खतरे से काफी दूर हैं.

जल्द लाने का होगा हरसंभव प्रयास : महाप्रबंधक

बस्ताकोला क्षेत्र के जीएम जीसी राय ने बताया कि दोनों अधिकारी बाइक राइडिंग के शौकीन हैं. बाइक से ही सिक्किम घूमने गये थे. दोनों अधिकारी इंडियन आर्मी ट्रांजिट कैंप में सुरक्षित हैं. सिलीगुड़ी तक रास्ता निरापद होने के बाद दोनों से जल्द संपर्क साधा जायेगा. कंपनी दोनों अधिकारियों को जल्द वापस लाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है.

Also Read: सिक्किम में हर तरफ तबाही.. 25 लोगों की मौत, 143 लोगों की तलाश जारी, देखें बाढ़ का भयावह मंजर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें