23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Prabhat Khabar Impact: धनबाद में 21 लाख की PCC सड़क 21 दिन भी नहीं चली, खबर छपते ही अधिकारी हुए रेस

धनबाद में 21 लाख की PCC सड़क 21 दिन में खराब होने का समाचार प्रभात खबर में प्रकाशित होने के बाद नगर निगम के अधिकारी रेस हो गये हैं. नगर निगम इंजीनियर की देखरेख में ठेकेदार ने PCC सड़क की ढलाई दोबारा शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar Impact: धनबाद सांसद पशुपति नाथ सिंह के मुहल्ले में धनबाद नगर निगम द्वारा निर्मित PCC सड़क 21 दिनों में ही टूटने की खबर प्रभात खबर में छपते ही निगम के अधिकारी रेस हो गये. दोबारा इस PCC सड़क की ढलाई शुरू हो गयी है. नगर निगम इंजीनियर की देखरेख में काम शुरू हुआ.

क्या है मामला

धनबाद नगर निगम की ओर से 21 लाख की लागत से बनी PCC सड़क 21 दिन भी नहीं चली. पिछले दिनों हुई लगातार बारिश ने इस सड़क की गुणवत्ता की कलाई खोलकर रखी दी है. कई जगहों पर सड़क से सीमेंट बह गया. इससे गिट्टी बाहर दिखने लगी. इससे सड़क की मोटाई भी कम हो गयी है.

खबर छपने का असर

प्रभात खबर में PCC सड़क की खराब स्थिति का समाचार प्रकाशित हुआ. खबर प्रकाशित होते ही धनबाद नगर निगम के अधिकारी रेस हो गये. नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार के निर्देश पर जूनियर इंजीनियर विकास कुमार मौके पर पहुंचे और ठेकेदार से दोबारा कार्य शुरू कराया. यहां कुछ स्थानों पर सड़क तोड़ी भी गयी.

Also Read: 21 लाख की PCC सड़क 21 दिन भी नहीं चली, धनबाद MP आवास के सामने बनी सड़क का देखिए हाल

अनुग्रह नगर मोड़ से जगन्नाथ मंदिर के बीच बनी है सड़क

बता दें कि अनुग्रह नगर मोड़ से जगन्नाथ मंदिर के बीच 21 लाख रुपये की लागत से पीसीसी सड़क का निर्माण कराया गया. गत चार-पांच अगस्त के बीच इस सड़क की ढलाई करायी गयी थी, लेकिन बारिश के बाद कई जगहों पर सड़क से सीमेंट बह गया और गिट्टी दिखने लगी. सड़क की निम्न गुणवत्ता को देखते हुए स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया. सड़क की खराब स्थिति को लेकर सांसद पीएन सिंह ने भी नगर आयुक्त से शिकायत की थी. जहां ढलाई के एक पखवारा के अंदर सीमेंट बह गया था, उसे फिर से तोड़कर बनाने को कहा गया था.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें