34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Malaika Arbaaz Video: देर रात एकसाथ बांद्रा में दिखे मलाइका अरोड़ा और अरबाज, फैंस बोले- अर्जुन कपूर ऐसे..

डिनर के लिए मलाइका ने व्हाइट स्वेटर, ब्लैक ब्लेज़र के साथ नीली शर्ट पेयर की थी. उन्होंने लॉन्ग बूट्स और हैंडबैग से अपने लुक को कंप्लीट किया. जबकि अरबाज को काली शर्ट और काली पैंट में देखा गया. मुंबई के बांद्रा में एक इमारत में प्रवेश करते ही उन्हें एक साथ देखा गया.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा मंगलवार रात मुंबई में एक साथ स्पॉट किए गए. अलग-अलग पहुंचने के बाद दोनों एक साथ रेस्टोरेंट में एंट्री की. पिछले साल पूर्व कपल बेटे अरहान खान को एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे थे. हाल ही में मलाइका ने एक्टर-बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ राजस्थान के रणथंभौर में नए साल का वेलकम किया था. सोशल मीडिया पर कई प्रशंसकों ने उनका वीडियो देखेकर इसपर जमकर प्रतिक्रिया दी. जहां कुछ मलाइका के पहनावे के बारे में बातें करने लगे तो दोनों को साथ में देखकर कुछ प्रशंसकों को ‘अजीब’ महसूस हुआ.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का वीडियो वायरल

डिनर के लिए मलाइका ने व्हाइट स्वेटर, ब्लैक ब्लेज़र के साथ नीली शर्ट पेयर की थी. उन्होंने लॉन्ग बूट्स और हैंडबैग से अपने लुक को कंप्लीट किया. जबकि अरबाज को काली शर्ट और काली पैंट में देखा गया. मुंबई के बांद्रा में एक इमारत में प्रवेश करते ही उन्हें एक साथ देखा गया. विरल भयानी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

कुछ लोगों ने उनके साथ आने के लिए ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा,’ भाई भले ही उनका डाइवोर्स हो गये हो…लेकिन दोस्त तो रह सकते हैं ना वो…अब तुम्हारे लिये क्या वो मिले भी नहीं…” एक और यूजर ने लिखा, ऐ भाई मुंबई में ठंड नहीं है क्या?‍ एक यूजर ने लिखा, अरबाज खान हैंडसम लग रहा है. एक यूजर ने लिखा, ये शानदार है दोनों एकसाथ वापस आ गये हैं. एक यूजर ने लिखा, अर्जुन कपूर ऐसे हैं जैसे ही यही गाना मिला था लगाने के लिए.

2017 में हुआ था तलाक

अरबाज की पहले मलाइका अरोड़ा से शादी हुई थी. दोनों ने दिसंबर 1998 में शादी की थी और शादी के 18 साल बाद उन्होंने मई 2017 में उन्होंने तलाक ले लिया. वे अपने इकलौते बच्चे अरहान खान की साथ में देखभाल कर रहे हैं. अरहान का जन्म 9 नवंबर 2002 को हुआ था. तलाक के बाद से जहां अरबाज कुछ सालों से मॉडल-एक्टर जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं, वहीं मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

Also Read: ‘तुनिशा शर्मा और शीजान के बीच नहीं हुई थी 24 दिसंबर को लड़ाई’, एक्टर के करीबी दोस्त ने किये कई खुलासे
पेरेंट्स के तलाक पर अरहान खान ने दी थी ऐसे प्रतिक्रिया

अरबाज ने एक बार अपने तलाक पर बेटे अरहान खान की प्रतिक्रिया के बारे में बात की थी. उन्होंने 2019 के एक इंटरव्यू में पिंकविला को बताया था, “मुझे लगता है कि हम बच्चों की बुद्धिमत्ता को कम आंकते हैं. मेरा बेटा लगभग 12 साल का था और उसकी समझ ठीक थी. उसे पता था कि क्या हो रहा है. वे इसे महसूस कर सकते हैं. वे घर में हो रही चीजों को समझ सकते हैं. इसलिए उन्हें बिठाकर उन्हें बातें समझाने की ज्यादा जरूरत नहीं थी.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें