26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Thar को क्लीन बोल्ड करने आ रही महिंद्रा की ये नई एसयूवी! जल्द होगी लॉन्च

नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी के लुक और डिजाइन में अहम बदलाव होने की उम्मीद है. संभावना यह भी जाहिर की जा रही है कि नई डिजाइन वाली नई महिंद्रा बोलेरो फ्रंट ग्रिल, नए बोनट और आकर्षक बंपर के साथ स्पोर्टी लुक के साथ आएगी.

New Mahindra Bolero SUV: ऑफ-रोड एसयूवी कारों में महिंद्रा थार का बड़ा नाम है. महिंद्रा एंड महिंद्रा अब इसके अपडेटेड वर्जन को बाजार में उतारने जा रही है. आने वाली महिंद्रा थार 7 सीटर हो सकती है. लेकिन, ऑफ-रोडिंग एसयूवी कारों में महिंद्रा थार को क्लीन बोल्ड करने के लिए महिंद्रा की एक नई एसयूवी आ रही है. हालांकि, थार के पहले से ही इसका भारत में राज है. इस एसयूवी को महिंद्रा बोलेरो के नाम से जानते हैं. बताया जा रहा है कि थार की शक्ल में आने वाली महिंद्रा बोलेरो ऑटो मार्केट में टोयोटा के वर्चस्व को खत्म कर देगी. महिंद्रा नई बोलेरो को बाजार में लॉन्च करने के लिए तैयार है और संभावना जाहिर की जा रही है कि दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी 2024 की शुरुआत में ही इसे बाजार में उतार सकती है. हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. आइए, इस कार के बारे में जानते हैं.

नई महिंद्रा बोलेरो की लुक और डिजाइन

नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी के लुक और डिजाइन में अहम बदलाव होने की उम्मीद है. संभावना यह भी जाहिर की जा रही है कि नई डिजाइन वाली नई महिंद्रा बोलेरो फ्रंट ग्रिल, नए बोनट और आकर्षक बंपर के साथ स्पोर्टी लुक के साथ आएगी. कुल मिलाकर यह एसयूवी दमदार लुक के साथ धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है, जो टोयोटा इनोवा की कारों को मात देने के लिए तैयार है.

Also Read: KK Pathak की नजर में Toyota की ये कार है टॉपम-टॉप

नई महिंद्रा बोलेरो का इंजन और माइलेज

नई महिंद्रा बोलेरो 1.5-लीटर डीजल इंजन से लैस हो सकती है, जो 75 बीएचपी पावर और 210 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. अब इसके माइलेज की बात करें, तो इसके 20 किमी प्रति लीटर तक चलने की उम्मीद है.

Also Read: Foggy weather Alert: घने कोहरे में संभलकर चलाएं गाड़ी, वर्ना…

नई महिंद्रा बोलेरो के फीचर्स

नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलेस कनेक्टिविटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और एक स्पेयर व्हील कैप जैसे फीचर्स होने की संभावना है.

Also Read: Toyota ईवी कार… 10 मिनट में फुल चार्ज! 1200km माइलेज? जानें क्या है सच्चाई

नई महिंद्रा बोलेरो की अनुमानित कीमत

भारत के एक्स-शोरूम में नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी की कीमत 9.80 लाख रुपये से शुरू होकर 10.81 लाख रुपये तक जाने की उम्मीद है. हालांकि, बाजार में आने के बाद इसमें बदलाव भी किया जा सकता है. हालांकि, इसके बारे में कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं दी गई है, लेकिन संभावना है कि इस नई बोलेरो एसयूवी को 2024 की शुरुआत में ही लॉन्च किया जा सकता है और बाजार में इसका मुकाबला टोयोटा कारों से हो सकता है.

Also Read: प्राइवेट जॉब वाले 1700 की EMI पर लाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर, फुल चार्ज में 60km रेंज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें