28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गाजियाबादः विकास नगर में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, मां-बेटे समेत आठ लोग झुलसे

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के विकास नगर में कबाड़ के गोदाम में आग लग गई. इस दौरान गोदाम में परफ्यूम की खाली बोतलें होने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया. इस हादसे में मां-बेटे समेत आठ लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा हो गया. दरअसल नंदग्राम थाना क्षेत्र के विकास नगर में बृहस्पतिवार शाम कबाड़ के गोदाम में आग लग गई. इस दौरान गोदाम में परफ्यूम की खाली बोतलें होने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया. इस हादसे में मां-बेटे समेत आठ लोग गंभीर रूप से झुलस गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मां-बेटे की हालत गंभीर बतायी जा रही है. दोनों को डॉक्टरों ने दिल्ली जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

परफ्यूम की खाली बोतलों में लगी आग

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि विकास नगर में एक खाली प्लाट में सेवा नगर के मंजेश कुमार ने कबाड़ का गोदाम बनाया हुआ है. बृहस्पतिवार शाम कुछ लोग कबाड़ उठा रहे थे. परफ्यूम की खाली बोतलों को तोड़कर उनमें से एल्यूमीनियम निकाल रहे थे. इस दौरान एक बोतल में आग लग गई. देखते ही देखते आग तेजी से फैल गई.

ये लोग झुलसे

इस दौरान नवाबगंज बरेली की रहने वाली बुद्धू पत्नी रामचंद और उनका 14 वर्षीय बेटा मोहित बुरी तरह से झुलस गए. वहीं दूसरी ओर सेवा नगर की ज्योति, सेवानगर का मंजेश, कृष्णानगर का रामू, कृष्णा नगर का ऋषभ व सेवा नगर का अवधेश और कृष्णा नगर की राजेश्वरी भी मामूली रूप से झुलस गए. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां मां बेटे बुद्धू उनका 14 वर्षीय बेटा मोहित को दिल्ली जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर किया गया.

Also Read: UP Weather: नोएडा और गाजियाबाद में बारिश, यूपी के इन जिलों में ओलावृष्टि के आसार, IMD ने जारी किया अलर्ट गाज़ियाबाद कबाड़ के गोदाम में आग

बता दें राहुल कुमार (मुख्य अग्निशमन अधिकारी) ने बताया, “विकास नगर के एक कबाड़ के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद मौके पर 3 दमकल की गाड़ियां पहुंचीं. आग को पूरी तरह से बुझाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें