30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

JEE Mains 2023: सेशन 2 के लिए फिर से खुली आवेदन विंडो, जल्दी करें अप्लाई, पढ़ें अपडेट

JEE Mains 2023: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) मेन 2023 सत्र 2 के लिए आवेदन विंडो nta.nic.in को दो और दिन 15 और 16 मार्च के लिए फिर से खोल दिया गया है. इससे पहले जेईई मेन के लिए 12 मार्च को आवेदन विंडो बंद कर दिया गया था.

JEE Mains 2023: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) मेन 2023 सत्र 2 के लिए आवेदन विंडो nta.nic.in को दो और दिनों 15 और 16 मार्च के लिए फिर से खोल दिया गया है है. इससे पहले जेईई मेन के लिए 12 मार्च को आवेदन विंडो बंद कर दिया गया था, जबकि आवेदन में सुधार के लिए 14 मार्च रात 9 बजे तक विंडो खुला था.

ऑनलाइन आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन फिर से खोलने का निर्णय

NTA ने कहा कि उम्मीदवारों से अभ्यावेदन प्राप्त करने के बाद जेईई मेन 2023 सेशन 2 रजिस्ट्रेशन विंडो फिर से खोल दिया गया है. संयुक्त प्रवेश परीक्षा (Main)- 2023 सेशन 2 के लिए आवेदन करने के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो को फिर से खोलने के लिए उम्मीदवारों से कुछ अभ्यावेदन प्राप्त हो रहे हैं क्योंकि वे विभिन्न कारणों से अपना रजिस्ट्रेशन पूरा नहीं कर सके. छात्रों के समर्थन के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा (Main) – 2023 सत्र 2 के लिए ऑनलाइन आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन फिर से खोलने का निर्णय लिया गया है.

NTA ने क्या कहा

अधिसूचना में कहा गया है कि परीक्षा शहर की अग्रिम सूचना, प्रवेश पत्र डाउनलोड करने और परिणाम की घोषणा की तिथियां उपयुक्त समय पर जेईई (Main) पोर्टल पर प्रदर्शित की जाएगी. एनटीए ने कहा कि नए उम्मीदवार – जिन्होंने सत्र 1 में आवेदन नहीं किया था – और मौजूदा उम्मीदवार – जिन्होंने सत्र 1 में आवेदन किया था – इस विंडो के दौरान अपने फॉर्म जमा कर सकते हैं.

Also Read: BSEB Bihar Board 12th Result 2023: जारी होने वाला है इंटर रिजल्ट, डेट की ऑफिशियल घोषणा जल्द, लेटेस्ट अपडेट

NTA ने अधिसूचना जारी कर कहा कि उम्मीदवार ध्यान दें कि यह एक बेहतर अवसर है, इसलिए उन्हें सलाह दी जाती है कि वे इस अवसर का बहुत सावधानी से उपयोग करें क्योंकि किसी भी उम्मीदवार को जेईई (Main) – 2023 सेशन 2 के लिए आवेदन करने का कोई और मौका नहीं दिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें